Wednesday , June 19 2024

पैट्रिक विल्सन ने डायरेक्शनल डेब्यू का इम्तिहान देते हुए मूवी इनसिडियस द रेड डोर को किया डायरेक्ट

फेमस हॉलीवुड फ्रेंचाइजी ‘इनसिडियस’ की पांचवी इंस्टॉलमेंट ‘द रेड डोर’ को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है। पैट्रिक विल्सन के निर्देशन में बनी भूतों की यह अंग्रेजी फिल्म भारतीय दर्शकों को लुभाने में कामयाब दिख रही है। कम से कम आंकड़ें तो इसी ओर इशारा कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए छह दिनों का वक्त बीत चुका है।

‘इनसिडियस: द रेड डोर’ कर रही अच्छा प्रदर्शन

‘इनसिडियस: द रेड डोर’ फेमस हॉरर फिल्म जॉनर में शामिल हो गई है। यह फिल्म पैट्रिक विल्सन के निर्देशन का इम्तिहान भी कही जा सकती है, क्योंकि इसी मूवी के जरिये पैट्रिक ने डायरेक्टर की कुर्सी संभाली है। फिल्म ने शुरुआती पांच दिनों में 10.70 करोड़ का नेट कलेक्शन, और 12.93 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छठे दिन फिल्म का कारोबार 1.43 करोड़ पर आकर रुका है। इससे कुल कलेक्शन 14.36 करोड़ हो गया है।

हिट रहे थे पहले चार पार्ट भी

यह फिल्म इंडिया में ऐसे समय पर रिलीज हुई है, जब ‘सत्यप्रेम की कथा’ बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बीच ‘इनसिडियस 5’ इंडिया में भी दर्शकों को लुभा पाने में कामयाब दिख रही है। फिल्म के पहले चार पार्ट ने लोगों को इतना डराया कि कहानी को आगे बढ़ाने के लिए पांचवे इंस्टालमेंट की फिल्म भी बना ली गई। इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्म ‘इनसिडियस: द लास्ट की’ थी।

‘इनसिडियस 5’ की कहानी

फिल्म की कहानी जॉश की फैमिली की है, जिसका किरदार पैट्रिक विल्सन (Patrick Wilson) ने निभाया है। पैट्रिक और डॉल्टन कपल हैं। उनकी जिंदगी में एक बार फिर उन्हीं भूतों की वापसी होती है, जिनसे उन्हें 10 साल पहले छुटकारा मिला था। इससे दोनों की जिंदगी में परेशानी बढ़ जाती है। दोनों मिलकर कैसे इ आत्माओं का खात्मा करते हैं, ‘इनसिडियस 5’ इसी की कहानी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com