Friday , June 14 2024

जानें ये तीन राशियां ऐसी हैं जिन्हें इस दौरान भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा..

3 सभी ग्रह एक अवधि के बाद अपनी चाल बदलते हैं। जिसका प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक व नकारात्मक रूप से पड़ता है। बता दें कि 16 जुलाई के दिन ग्रहों के राजा सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है। ऐसे में तीन राशियां ऐसी हैं जिन्हें इस दौरान भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा।

HIGHLIGHTS

  1. ज्योतिषविदों के अनुसार, 17 जुलाई को सूर्य कर्क राशि में गोचर करेंगे।
  2. सूर्य गोचर से 17 जुलाई को कर्क राशि में बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है
  3. आइए जानते हैं, किन-किन राशियों को मिलेगा बुधादित्य राजयोग से लाभ?

 ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि सभी ग्रहों का अपना एक विशेष महत्व है। इन सभी में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य जब राशि परिवर्तन करते हैं तो इसका प्रभाव सभी राशियों पर अलग-अलग प्रकार से पड़ता है। बता दें कि 17 जुलाई को सुबह 05:19 पर सूर्य मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे।

ज्योतिषविदों के अनुसार, इस राशि में पहले से बुध ग्रह विराजमान हैं। ऐसे में 17 जुलाई को कर्क राशि में बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है, जिससे 3 राशियां ऐसी हैं, जिन्हें सर्वाधिक लाभ प्राप्त हो सकता है। आइए जानते हैं, किन-किन राशियों को मिलेगा बुधादित्य राजयोग से लाभ?

कन्या राशि

सूर्य और बुध की युति से बन रहे बुधादित्य राजयोग का शुभ प्रभाव कन्या राशि के जातकों पर पड़ सकता है। इस दौरान आकस्मिक धन लाभ के संकेत मिल रहे हैं। साथ ही पुराने निवेश से लाभ की प्राप्ति होगी। इसके साथ संतान पक्ष से भी कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। इस दौरान आय में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं और आर्थिक स्थिति इससे संतुलित रहेगी। इसके साथ शुरू किए गए कार्य में जातक को सफलता प्राप्त हो सकती है।

कर्क राशि

बुधादित्य राजयोग का निर्माण कर्क राशि में हो रहा है, जिससे इस राशि को भी लाभ मिलेगा। इस दौरान आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी और साझेदारी के साथ चल रहे व्यवसाय में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। गोचर की अवधि में जीवन साथी को भी उन्नति प्राप्त हो सकती है। इसके साथ वैवाहिक जीवन में आ रही समस्याएं भी दूर होने की संभावना है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग फलदाई साबित हो सकता है। इस अवधि में जातक को भौतिक सुखों की प्राप्ति करेंगे। वहीं व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस द्वारा लाभ प्राप्त हो सकता है इस अवधि में वाहन, चल-अचल, संपत्ति या अन्य महत्वपूर्ण चीजों की खरीदारी भी कर सकते हैं। साथ ही जातकों को पैतृक संपत्ति से भी लाभ प्राप्त होगा। जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें भी इस दौरान लाभ मिल सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com