Friday , June 21 2024

राम चरण की कजिन सिस्टर निहारिका कोनिडेला ने पति चैतन्य जोनलगड्डा से अलग होने की जानकारी फैंस से की शेयर

साउथ स्टार राम चरण के परिवार में अभी कुछ दिनों पहले ही खुशियों ने दस्तक दी। 20 जून 2023 को ‘आरआरआर’ एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी ने बेबी गर्ल को जन्म दिया, जिसका बेहद शानदार अंदाज में स्वागत किया गया।

हालांकि, एक्टर के परिवार की इन खुशियों के बीच एक ऐसी खबर आई है, जिसने फैंस को चौंका दिया है। राम चरण की कजिन सिस्टर और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला ने हाल ही में अपने पति से अलग होने की घोषणा करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी डाल दी है।

पति चैतन्य जोनलगड्डा से अलग हुईं निहारिका कोनिडेला

वेटरन एक्टर पवन कल्याण और चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला और उनके बिजनेसमैन पत्नी चैतन्य जोनलगड्डा के सेपरेशन की अफवाहें काफी समय से उड़ रही थीं। जिस पर एक्ट्रेस ने अब खुद ही मुहर लगा दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी किया।

इस स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा, “चैतन्य और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है और हम आपसे ये गुजारिश करते हैं कि आपसे ये गुजारिश करते हैं कि आगे बढ़ने के लिए दयालुता और संवेदनशीलता बनाए रखें। परिवार और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जो हमेशा हमारा मजबूत कंधा बने हैं। हम आपसे हमारे परिवार को प्राइवेसी देने की गुजारिश करते हैं। हमें समझने के लिए आपका धन्यवाद”।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com