Wednesday , July 24 2024

अभिनेता कुशाल टंडन पूरे पांच साल बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार

कुशाल टंडन छोटे पर्दे के बहुत बड़े कलाकार हैं। वह ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘बेहद’ जैसे धमाकेदार शो का हिस्सा रहे हैं। कुशाल टंडन (Kushal Tandon) से स्मॉल स्क्रीन पर अब तक जितना भी काम किया है, उसके लिए उन्हें हमेशा सराहना ही मिली है। फैंस उनकी एक्टिंग को पसंद करते हैं। हालांकि, कुशाल पिछले पांच साल से किसी टीवी शो का हिस्सा नहीं रहे हैं। एक लंबे अंतराल के बाद यह टैलेंटेड अभिनेता स्मॉल स्कीन पर वापसी के लिए तैयार है।

क्वॉलिटी वर्क में यकीन

कुशाल टंडन ने हिंदुस्तान टाइम्स से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में टेलीविजिन में अपने कमबैक सहित कई चीजों पर बात की। उन्होंने पांच साल बाद छोटे पर्दे पर कमबैक करने का कारण बताया। कुशाल टंडन ने कहा कि वह कम लेकिन क्वॉलिटी वर्क में यकीन रखते हैं। बेहद के बाद उन्होंन कुछ वेब सीरीज और जी 5 की एक मूवी की। इसके बाद अपने रेस्टोरेंट बिजनेस को देखने लगे।

पांच साल बाद कर रहे कमबैक

पांच साल बाद एक लव स्टोरी से वापसी करने का कारण यही है कि ‘बेहद‘ के बाद उन्हें ऐसी कोई लव स्टोरी वाली स्क्रिप्ट नहीं मिली, जो उन्हें अच्छी लगे। वह सिर्फ सास बहू ड्रामा के लिए कोई भी सीरियल नहीं करना चाहते। उन्होंने बताया कि एकता कपूर ने उनसे कहा था कि शो की कहानी खास उन्हें ध्यान में रखकर ही लिखी गई है।

दूसरे शो से अलग है ‘बरसातें’ की लव स्टोरी

बरसातें‘ में कुशाल, रेयांश के रोल में दिखेंगे। वब बिजनेस टाइकून है, और लेडीज में उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। उसके आसपास एक दीवार है, जिसके भीतर कोई नहीं आ सकता। बड़े-बड़े लोगों से उसका कॉन्टैक्ट है। अराधना (शिवांगी जोशी) उसके ऑफिस में काम करने के लिए आती है। दोनों के बीच तकरार होती है, जो बाद में प्यार में बदल जाती है। शो की टैगलाइन है- दिल तोड़ने वाले पर ही क्यों दिल आता है। उन्होंने कहा कि शो की लव स्टोरी बाकी प्रेम कहानियों से अलग है।

‘मिर्जापुर जैसे शो में करूंगा काम’

कुशाल ने बताया कि इस सीरियल में उनका कैरेक्टर कुछ ऐसा है, जिसमें उन्हें अच्छा दिखने के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। वह ‘मिर्जापुर’ जैसे शो में भी जल्द नजर आएंगे। वह लखनऊ से हैं, इसलिए उनमें यूपी के छोरे वाली वो बात है। कुशाल ने बताया कि वह कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स करना चाहते हैं, जिसमें उन्हें ज्यादा एक्टिंग करने को मिले। वह काम जो उनकी पर्सनालिटी और लुक्स को भी मात दे सके।

शो और बिजनेस के अलावा कैसे रखते हैं खुद को बिजी?

इसी इंटरव्यू में कुशाल ने यह भी बताया कि जब वह सीरियल नहीं कर रहे होते या अपने बिजनेस को नहीं देख रहे होते, तो वह क्या करते हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास कुछ वेब सीरीज हैं, जिस पर काम करना है। इसके अलावा वह अपना दायरा बढ़ाकर प्रोडक्शन और स्क्रिप्ट्स पर भी लगा रहे हैं।

बता दें कि ‘बरसातें’ शो 10 जुलाई से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू हो रहा है। शो रोज रात 8 बजे प्रसारित होगा। शिवांगी जोशी के साथ पहली बार फैंस को कुशाल टंडन की केमेस्ट्री देखने को मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com