Monday , July 22 2024

अमेरिकी टेक ब्रैंड Nothing अगले महीने 11 जुलाई को अपना Nothing Phone (2) स्मार्टफोन करेगा लॉन्च

अमेरिकी टेक ब्रैंड नथिंग अपना नया स्मार्टफोन Nothing Phone (2) अगले महीने लॉन्च करने को तैयार है। इस डिवाइस को 11 जुलाई को पेश किया जाएगा और इसके कुछ फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं। कंपनी लंबे वक्त से इस फोन को टीज कर रही है और भारत में इसकी प्री-बुकिंग इसी महीने शुरू होने वाली है। अब कन्फर्म हुआ है कि Nothing Phone (2) को नया साउंड पैक इसके Glyph इंटरफेस के लिए मिलेगा। 

कंपनी ने नए डिवाइस का टीजर वीडियो शेयर किया है, जिससे पता चला है कि Nothing Phone (2) में भी रियर पैनल पर पारदर्शी डिजाइन देखने को मिलेगा। इसके अंदर मिलने वाली LED लाइट्स अलग-अलग पैटर्न्स पर चमकेंगी और नया साउंड भी इनके साथ सुनाई देगा। नथिंग ने बताया है कि इसका डिवाइस ‘स्वीडिश हाउस माफिया Glyph साउंड पैक’ के साथ आएगा। 

पिछले मॉडल से अलग है Glyph डिजाइन
Nothing Phone (1) में भी बैक पैनल पारदर्शी है और इसके अंदर खास डिजाइन में LED लाइट्स लगाई गई हैं। संकेत मिले हैं कि नए Nothing Phone (2) में भी डिजाइन ऐसा ही होगा लेकिन उसका Glyph इंटरफेस बदले हुए पैटर्न के साथ आएगा। नथिंग के फोन की खास पहचान इस इंटरफेस की LED लाइट्स नोटिफिकेशन आने या फिर कॉल आने और चार्जिंग के दौरान चमकते हुए इंडिकेटर्स का काम करती हैं। 

29 जून से भारत में प्री-ऑर्डर कर सकेंगे फोन
हाल ही में कन्फर्म हुआ है कि Nothing Phone (2) को भारत में 29 जून से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। देश में इस डिवाइस को शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की मदद से बेचा जाएगा। इसे प्री-बुक करने के लिए 2000 रुपये का रिफंडेबल टोकन अमाउंट जमा करना होगा और सबसे पहले डिलिवरी का फायदा मिलेगा। साथ ही कंपनी के ऑडियो एक्सेसरीज और Nothing Ear (Stick) पर 50 पर्सेंट डिस्काउंट का फायदा प्री-बुकिंग पर मिलने वाला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com