Friday , June 21 2024

 Pakistan:17 साल की लड़की के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी.. 

पंजाब में एक 17 साल की लड़की के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पीड़िता के शव को पेड़ से लटका दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। पाकिस्तान में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं।

 पाकिस्तान के पंजाब में ओकारा से एक हैवानियत भरा मामला सामने आया है। दरअसल, यहां सदर के परिसर में एक 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

दुष्कर्म के बाद की हत्या

खबरों के मुताबिक, पीड़िता के भाई ने बताया कि गांव के कई लड़कों ने उसे घर से अगवा कर लिया था। यहां तक कि परिवार ने यह भी दावा किया कि उन्हीं लड़कों ने नाबालिग की हत्या करने से पहले उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके शव को एक पेड़ से लटका दिया।

फिलहाल, पुलिस ने नाबालिग के शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

तीन लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म

इससे पहले सिंध के मटियारी जिले में एक टिकटॉकर लड़की के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया था। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिकटॉकर लड़की को कुछ लोगों ने सिंध के मटियारी जिले की न्यू सईदाबाद तहसील में बुलाया था, जहां उन्होंने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की ने वकास मल्लाह और उसके दोस्तों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

अब तक नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

पुलिस ने संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके बाद पीड़िता ने आरोपियों को गिरफ्तार न करने के लिए पुलिस की लापरवाही को लेकर भी शिकायत की है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी परिवार की ओर से उन्हें बार-बार धमकियां भी मिल रही हैं।

बंदूक की नोक पर किया सामूहिक दुष्कर्म

वहीं, एक अन्य घटना में लाहौर की एक लड़की के साथ तीन लोगों और उसके दोस्त ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित लड़की और आरोपी वीडियो-शेयरिंग एप्लिकेशन टिकटॉक के माध्यम से संपर्क में आए थे। अपनी शिकायत में लड़की ने पुलिस को बताया कि करीब बीस दिन पहले टिकटॉक एप्लीकेशन के जरिए उसकी दोस्ती शिराज नाम के लड़के से हुई थी।

बाद में लड़के ने उसे समनाबाद इलाके में बुलाया। वहां पहुंचने पर लड़के ने उसे कार में बैठने के लिए कहा, जिसके अंदर पहले से ही दो आदमी मौजूद थे। लड़की ने दावा किया है कि वाहन के अंदर बंदूक की नोक पर तीनों लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com