Thursday , May 2 2024

प्रीमेच्योर बेबी की डिलीवरी के बाद अस्पताल से सामने आई दीपिका की तस्वीर..

कुछ महीने पहले ही दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उनकी जुलाई में डिलीवरी होनी थी लेकिन समय से पहले ही उन्होंने बेबी को जन्म दे दिया। वहीं 21 जून को दीपिका ने एक बेटे को जन्म दिया। वर्क फ्रंट की तो वह एक्ट्रेस नीर भरे तेरे नैना देवी अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो झलक दिखला जा बिग बॉस जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

टीवी के चर्चित कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर इस वक्त खुशियों का माहौल है। 21 जून को दीपिका की प्री.मैच्योर डिलीवरी हुई है और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया।

बेटे के जन्म की जानकारी शोएब ने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया था। बेटे के जन्म के बाद शोएब और दीपिका के फैंस ने उन्हें जमकर बधाई दी थी। ऐसे में शोएब ने अस्पताल से दीपिका की एक फोटो शेयर की है और बताया है कि उनकी तबीयत कैसी है।

अस्पताल से सामने आई दीपिका की तस्वीर

शोएब इब्राहिम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पत्नी दीपिका कक्कड़ की अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दीपिका बेड पर बैठकर दीपिका खाना खाती दिख रही हैं। दीपिका कैमरा देखकर मुस्कुराने की कोशिश कर रही हों, लेकिन उनके चेहरे पर थकान और कमजोरी को साफ देखा जा सकता है। इसके साथ शोएब ने बताया कि वह ठीक हैं। वह कुछ दिन अस्पताल में ही रहेंगी।

अभी तक बेबी ब्वाॅय का नहीं किया रिवील

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है। उनके बेटे को अभी अस्पताल में इन्क्यूबेटर में रखा गया है। डॉक्टर्स उसकी देखभाल कर रहे हैं। शोएब और उनका परिवार इस वक्त दुआ कर रहा है कि जल्द ही वो रिकवर हो जाएं और घर जा सकें।

दीपिका कक्कड़ ने कब की थी शादी?

‘ससुराल सिमर का’ में अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में शोएब से दूसरी शादी की थी। शोएब से पहले दीपिका ने साल 2011 में रौनक मेहता संग शादी की थी, लेकिन उनकी ये शादी चल नहीं पाई और साल 2015 में उनका तलाक हो गया था। इसके बाद दीपिका की जिंदगी में प्यार बनकर शोएब की एंट्री हुई दोनों ने एक होने का फैसला कर लिया था। शोएब और दीपिका शादी के बाद से ही टेलीविजन के बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com