Friday , June 14 2024

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने साथ हुई ठगी को लेकर खबर पर रिएक्ट करते हुए इसे अफवाह बताया

पुष्पा गर्ल रश्मिका मंदाना 80 लाख की ठगी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में जानकारी सामने आई थी उनके मैनेजर ने एक्ट्रेस को 80 लाख का चूना लगा दिया और इस धोखाधड़ी के बाद रश्मिका ने मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया। वहीं, अब एक्ट्रेस और उनके मैनेजर दोनों ने एक बयान जारी किया है और खबर का सच बताया है।

रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर ने जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा कि 80 लाख की ठगी को लेकर जो भी अफवाह उड़ाई गई है, वो सरासर फर्जी है। उन्होंने कहा कि वे अलग हुए हैं, लेकिन आपसी सहमति से हुए हैं और सब कुछ बिल्कुल प्रोफेशनल है। उनके बीच दुश्मनी जैसा कुछ नहीं है।

क्या बोलीं रश्मिका ?

जारी स्टेटमेंट में लिखा है, “हमारे बीच कोई नेगेटिविटी नहीं है। हमने अपनी मर्जी से अलग होने का फैसला किया है। इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है कि हम कैसे अलग हो रहे हैं। हम पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और हमने फैसला किया है कि हम अब से इंडीपेंडेंट होकर काम करेंगे।’ रश्मिका और उनके मैनेजर ने गुरुवार 22 जून को इसका ऐलान किया है।”

क्या था पूरा मामला ?

बता दें कि हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि रश्मिका मंदाना के मैनेजर ने उनके साथ 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। जिनके साथ एक्ट्रेस करियर के शुरुआत से जुड़ी हुई थीं। इस पूरे मामले को रश्मिका बतंगड़ नहीं बनाना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने अपने तरीके से इससे डील किया है।

रश्मिका मंदाना का वर्क फ्रंट

रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में श्रीवल्ली सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा रश्मिका जल्द अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 में भी दिखाई देंगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com