Saturday , June 22 2024

सीता के किरदार में कंगना को देखना चाहते हैं सुनील..  

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर इस वक्त हर तरफ घमासान मचा हुआ है। इस फिल्म के फिल्म में राम, सीता, लक्ष्मण, रावण, हनुमान के किरदारों के लुक से लेकर इसके कई डायलॉग्स को सुनने के बाद लोगों का गुस्सा इस वक्त सातवें आसमान पर हैं।

इसी को लेकर प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान सहित पूरी टीम को ट्रोल किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर हर कोई रिएक्ट कर रहा है। वहीं, 1987 में आए निर्देशक रामानंद के शो ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने हाल ही में ‘आदिपुरुष’ में इस्तेमाल की गई भाषा पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। ऐसे में अब कंगना रनोट को लेकर सुनील लहरी ने को इस बात को लेकर खास उम्मीद है।

कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म ‘The Incarnation Sita’ में सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही सुनील लहरी ने एक इंटरव्यू में कहा कि सीता का किरदार निभाने के मामले में आलिया भट्ट से भी कोई खास उम्मीद नहीं है, लेकिन मुझे कंगना रनोट से पूरी उम्मीद है कि वह ‘आदिपुरुष’ जैसी गलती अपनी फिल्म में नहीं करेंगी। मेरे हिसाब से वह कंगना, सीता के किरदार को बहुत ही अच्छे से पेश करेंगी। साथ ही सुनील ने उन्होंने यह भी चेतावनी दी, कि लोग उनके संस्कृति के साथ छेड़छाड़ ना करें।

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर सुनील को लेकर दिया रिएक्शन

सुनील लहरी के बयान के बाद कंगना रनोट ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और हाथ जोड़ने वाले कई इमोजी बनाया है। उन्होंने सुनील को टैग किया है। आपको बात दें कि कंगना निर्देशक अलौकिक देसाई के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द इनकार्नेशन ऑफ सीता’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह सीता का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का ऐलान साल 2021 में किया गया था। इस फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com