Monday , July 22 2024

महाराष्ट्र में होने वाले बीएमसी चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे गुट को बड़ा झटका लगा, पढ़ें पूरी खबर ..

विधान परिषद सदस्य (MLC) मनीषा कायंदे के एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल होने के बाद ठाकरे समूह के सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया आई है। संजय राउत ने मनीषा पर तंज कसते हुए उन्हें कचरा बोला है।

मीडिया से बातचीत के दौरान संजय ने कहा, ‘जाने दो, इससे क्या फर्क पड़ता है। मुझे नहीं पता कि वह कहां से आई थी। मुझे नहीं पता कि वह कहां गई। मुझे नहीं पता कि उसे पार्टी में कौन लाया। मुझे नहीं पता कि किसने उसे एमएलसी का पद दिया। ऐसे लोग आते हैं और चले जाते हैं। मैं उन्हें ‘कचरा’ कहता हूं। जब हवा आती है तो कचरा उड़ जाता है। हम ऐसे लोग को मानते नहीं। मैं पार्टी का वफादार सिपाही हूं। ऐसे आने-जाने वाले लोग होते है, मैं उनसे ज्यादा रिश्ता रखता नहीं।’

मनीषा कायंदे 18 जून को हुई शिंदे गुट में शामिल

महाराष्ट्र में होने वाले बीएमसी चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे गुट को बड़ा झटका लगा है। विधान परिषद विधायक मनीषा कायंदे एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हो गई हैं। पिछले कुछ दिनों से कहा जा रहा था कि मनीषा कायंदे ठाकरे समूह से नाखुश थी। वह 18 जून को एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हुई। 

मनीषा कायंदे ने शिवसेना में जाने के बाद कहा, आज का दिन मेरे लिए बड़े सम्मान का दिन है। मैं उस पार्टी में शामिल हो रही हूं जो मूल शिवसेना है। मैंने दृढ़ता से पार्टी की स्थिति प्रस्तुत की। इस सरकार का एक साल पूरा हो रहा है। एक साल के अंदर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उन्हें काम से जवाब दिया है। मैं यहां इसलिए हूं क्योंकि बालासाहेब की शिवसेना यहां है।

कौन हैं मनीषा कायंदे?

मनीषा कायंदे ठाकरे गुट से विधान परिषद सदस्य (MLC) हैं। 2009 में बीजेपी से सायन कोलीवाड़ा से चुनाव लड़ा। फिर 2012 में उन्होंने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना में शामिल हुई। 2018 में ठाकरे ने उन्हें विधान परिषद की जिम्मेदारी सौंपी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com