Sunday , June 16 2024

बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले हो रही हिंसा की घटनाओं पर भाजपा ने हमला बोला

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले भड़की हिंसा पर भाजपा ने आज ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है। भाजपा ने कहा की सरकार और पुलिस जिस प्रकार से बर्ताव कर रही है वो भारत के लोकतांत्रिक और चुनावी इतिहास में एक बहुत ही काला अध्याय है। 

बंगाल में लोकतंत्र का उपहास उड़ रहाः भाजपा

भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का मजाक उड़ रहा है। पंचायत चुनाव की व्यवस्था ममता सरकार ने अपने हाथ में ले रखी है। सुधांशु ने कहा-

बंगाल में 341 ब्लॉक हैं। आखिरी दिन 340 ब्लॉक में ही चुनाव के लिए 4 घंटे के अंदर 40 हजार से अधिक लोगों ने नामांकन किया। इसका मतलब यह हुआ कि एक व्यक्ति के नामांकन का समय औसतन 2 मिनट रहा। इस गति से हुए नामांकन दर्शाते हैं कि स्थानीय सरकार किस तरह से व्यवस्था को अपने हाथ में लिए हुए है। क्या यह लोकतंत्र का उपहास नहीं है? 

संगीत की जगह अब आती है बम धमाकों की आवाज

भाजपा नेता ने आगे कहा कि बंगाल में जब भी कोई जाता था तो वहां ज्यादातर संगीत की आवाजें आती थी, लेकिन अब वहां से बम धमाकों की आवाज सुनाई देती है। सांसद ने कहा कि बंगाल की सरकार ने हिंसा को बढ़ाने का काम किया है और चुनाव आयोग भी कुछ कर नहीं रहा है।

हिंसा का तांडव देख रहा बंगाल

भाजपा सांसद ने कहा कि बंगाल अब हिंसा का तांडव देख रहा है और दुख की बात है कि भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर हमले किए जा रहे हैं। सुधांशु ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी की टीएमसी सरकार जानबूझकर हिंसा करवा रही है, जिसमें कई भाजपा कार्यकर्ता घायल भी हो गए हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि जो कुछ भी टीएमसी पार्टी कर रही है उसका नतीजा उसे भुगतना ही होगा और बंगाल की जनता ही उन्हें सबक सिखाने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com