Wednesday , June 19 2024

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। सीएम नीतीश गुरुवार सुबह पटना में अपने आवास के पास मॉर्निंग वॉक के लिए निकले, तभी सुरक्षा घेरे में लहरिया कट बाइकर्स घुस गए। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी राजीव मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। दोनों बाइकर्स को हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ के लिए सचिवालय थाना लाया गया। बताया जा रहा है कि बाइकर्स की सीएम नीतीश से टक्कर होते-होते बची।

यह घटना सर्कुलर रोड के पास हुई, जहां कई वीआईपी रहते हैं। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी एवं पूर्व सीएम राबड़ी देवी का आवास भी यहीं है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुबह अपने एक अणे मार्ग स्थित आवास से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले। करीब 6.45 बजे तेज रफ्तार बाइकर्स बेतरतीब तरीके से सीएम के सुरक्षा घेरे में घुस गए। वे मुख्यमंत्री को कट मारते हुए निकल गए। एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि बाइकर्स को देख सीएम नीतीश डर गए और तुरंत कूदकर फूटपाथ की ओर गए एवं अपनी जान बताई। सीएम नीतीश के साइड हटने से बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

पटना एसएसपी राजीव मिश्रा समेत पुलिस एवं ट्रैफिक के आला अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि सुरक्षा कर्मियों ने दोनों बाइक सवार को हिरासत में ले लिया। पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए सचिवालय थाने लाई है। उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com