Thursday , June 13 2024

द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष की खरीदीं इतनी टिकट

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का क्रेज फैंस में बना हुआ है। ये फिल्म शुक्रवार यानी कि कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस माइथोलॉजिकल फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी जबरदस्त है।

रविवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग इंडिया में शुरू हुई थी और अब तक 3 लाख 50 हजार से अधिक ‘आदिपुरुष’ की टिकट बिक चुकी हैं। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से भी प्रभास और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को पूरा समर्थन मिल रहा है। हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने भी ओम राउत की फिल्म की इतनी टिकट खरीद ली हैं।

‘द केरल स्टोरी’ के निर्देशक ने ‘आदिपुरुष’ की खरीदी इतनी टिकट

द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की कि उन्होंने ओम राउत की मोस्ट अवेटेड माइथोलॉजिकल फिल्म “आदिपुरूष की टिकट को स्पांसर किया है। डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आदिपुरूष केवल एक सिनेमा ही नहीं, बल्कि मेरे प्रिय मित्र ओम राउत के जीवन का सबसे अहम मिशन है।

मैं मेरी ओर से 1000 टिकट स्पांसर कर रहा हूं, बच्चों एवं युवाओं को ये फिल्म दिखाऊंगा। यह कालातीत गाथा आधुनिक तकनीक का उपयोग करते हुए अत्यंत प्रभावशाली रूप में दिखाने का एक अद्भुत प्रयास है”।

हर मनुष्य को देखनी चाहिए ये फिल्म – सुदीप्तो सेन

निर्देशक सुदीप्तो सेन ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “इसे सराहना एवं प्रोत्साहित करना हम सबका कर्तव्य है। यह सिनेमा हर एक मनुष्य को देखना चाहिए ताकि सर्वश्रेष्ठ संस्कृति और संस्कारों को आज के बढ़ते सिनेमा की दृष्टि से देख व समझ सकें।

युवा पीढ़ी के लिए इस कालातीत महाकाव्य को बनाने का यह आकर्षक प्रयोग कुछ ऐसा है, जो सबसे बड़े समर्थन का पात्र है। मेरे प्रिय मित्र ओम राउत को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं”।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com