Monday , July 22 2024

मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा प्रदेश में महाजनसंपर्क अभ‍ियान चला रही..

केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर हो रहे आयोजनों से भाजपा ने विपक्षी दलों पर लोकसभा चुनाव की तैयारियों की दृष्टि से शुरुआती बढ़त प्राप्त कर ली है। गुरुवार को भगवान राम के अनुज भरत की तपस्थली पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा कर लोकसभा की सियासी पिच को भाजपा के लिए और अनुकूल बनायेंगे। हालांकि, मुख्यमंत्री की सभा गुरुवार सुबह नौ बजे होगी, लेकिन वह बुधवार शाम छह बजे ही यहां पहुंच जाएंगे।

बुधवार शाम को वह यहां पहुंचकर मंडलायुक्त सभागार में रामनगरी में संचालित योजनाओं की समीक्षा करेंगे। माना जा रहा है कि वह निर्माणाधीन कुछ योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा की तैयारी में भाजपा भी जोर-शोर से जुट गई है। लोकसभा क्षेत्र के सभी मंडलों व पार्टी के सभी मोर्चों को दायित्व सौंपे गए हैं।

लोकसभा क्षेत्र के सभी बूथों से लोगों को सभा में लाने की तैयारी है। इसको लेकर सआदतगंज स्थित पार्टी कार्यालय पर बैठक भी हुई, जिसमें सांसद लल्लू सिंह, विधायक वेदप्रकाश गुप्ता, जिलाध्यक्ष संजीव सिंह व महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने सभा की तैयारियों की समीक्षा की और पदाधिकारियों का दायित्व निर्धारण किया। तय किया गया कि सभी वार्डों व बूथों में पदाधिकारी लोगों से संपर्क करके उन्हें सभा के लिए आमंत्रित करें।

इंटरनेट मीडिया तथा अन्य माध्यमों से भी सभा का प्रचार-प्रसार कर लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। बैठक में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह, क्षेत्रीय मंत्री कमलेश श्रीवास्तव, लोकसभा क्षेत्र संयोजक ओमप्रकाश सिंह, कमलाशंकर पांडेय, राघवेंद्र पांडेय, वासुदेव मौर्या, परमानंद मिश्रा, अरविंद सिंह, शैलेंद्र कोरी, बालकृष्ण वैश्य, रवि सोनकर, आलोक द्विवेदी आदि उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com