Friday , June 14 2024

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में दो जिगरी यार का हुआ रीयूनियन, देखें तस्वीरें ..

बिग बॉस 16 के रनर-अप शिव ठाकरे सलमान खान के बाद रोहित शेट्टी के शो में मस्ती कर रहे हैं। इन दिनों शिव पॉपुलर एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए देश से बाहर गए हुए हैं। जहां अब उनके पीछे-पीछे जिगरी यार शिव ठाकरे भी पहुंच गए हैं।

शिव अब्दु का रीयूनियन

बिग बॉस 16 के दौरान दोनों की दोस्ती और मस्ती दर्शकों को काफी पसंद आई थी। मंडली के ये दो ऐसे दोस्त हैं, जिनकी यारी शो के बाहर भी बनी हुई है। जिसका उदाहरण अब खतरों के खिलाड़ी 13 में भी देखने को मिला। खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी शो में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक का रीयूनियन होने वाला है। वहीं, अब अब्दु सात समुंदर पार शिव के पास पहुंच भी गए हैं।

केप टाउन पहुंचे अब्दु

शिव ठाकरे, खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए साउथ अफ्रीका के खूबसूरत शहर केप टाउन में गए हुए हैं। जहां से उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर किए है। इनमें उन्होंने अब्दु के आने की भी अपडेट शेयर की है। शिव ठाकरे ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अब्दु के साथ एक कई वीडियो शेयर किए है। इनमें से एक वीडियो में अब्दु और शिव खूबसूरत लोकेशन के बीच एक दूसरे से गले मिलते हुए दिख रहे हैं।

शिव और अब्दु की मस्ती

खतरों के खिलाड़ी 13 में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक ने सेट पर खूब मस्ती भी की। एक-दूसरे का हालचाल पूछने के बाद शिव ने अब्दु को हिदायत दी कि तुम सभी लड़कों से दोस्ती कर सकते हो, लेकिन लड़कियों से दूर रहना, क्योंकि वो मेरी हैं। इस पर अब्दु उखड़ गए और कहा कि ऐसे कैसे सब लड़कियां तुम्हारी और लड़के मेरे? तुम अब पुराने हीरो हो चुके हो और मैं नया हूं यहां, तो लड़कियां मेरी।

शिव ने किया अब्दु को परेशान

शिव ठाकरे ने एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें शिव, अब्दु को परेशान करते हुए दिख रहे हैं, क्योंकि बिना कपड़ों के अब्दु, शिव को मारने के लिए दौड़ रहे हैं। हालांकि, पूरा मामला समझ तो नहीं आया, लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लग रहा हैं कि शिव ने अब्दु के कपड़े चुरा लिए और इस चक्कर में अब्दु को ठंड में सिर्फ शॉर्ट्स में बाहर आना पड़ा।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com