Sunday , June 16 2024

अविका गौर ने किया ये बड़ा दावा…

टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ में आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर अब बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। अविका गौर इस वक्त अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बता दें, ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ से पहले अविका गौर साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। यही कारण है कि उन्होंने ‘1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ के प्रमोशन के दौरान साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फैले भाई-भतीजावाद के बारे में खुलकर बात की।

अविका गौर से जब इंटरव्यू के दौरान हिंदी और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के बारे में पूछा गया तब उन्होंने भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा, “सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी भाई-भतीजावाद फैला हुआ है।” आरजे सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में अविका गौर बोलीं, “साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी स्टार का पावर चलता है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी नेपोटिज्म है। फर्क बस इतना है कि वहां के दर्शक इस बारे में बात नहीं करना चाहता हैं जिस तरह से यहां के दर्शक करते हैं। लोगों के मन में बस ये धारणा बन गई है कि नेपोटिज्म मतलब बॉलीवुड लेकिन, वहां भी चीजें सेम ही हैं।” 

इतना ही नहीं, अविका ने आगे कहा, “तेलुगू इंडस्ट्री में तो भाई-भतीजावाद बहुत ज्यादा है। लेकिन, वहां के लोग इसे नहीं देख पा रहे हैं। मुझे लगता यहां (हिंदी फिल्म इंडस्ट्री) नेपोटिज्म के मुद्दे को बहुत ज्यादा उछाला गया है। इसलिए लोग इस बारे में इतनी चर्चा कर रहे हैं। समय के साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी रिलैक्स हो जाएंगे और ये मुद्दा भी खत्म हो जाएगा।” बता दें, अविका गौर की हॉरर फिल्म ‘1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ 23 जून के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com