Wednesday , July 24 2024

अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो आइए जानते हैं कि इस कंपनी का आईपीओ की डिटेल क्या है?

अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। हफ्ते के पहले दिन ही अर्बन एनवायरो वेस्ट मैनेजमेंट ने पब्लिक के लिए IPO का सब्सक्रिप्शन के लिए खुल दिया है।

कंपनी वेस्ट कंट्रोल के साथ उसे प्रबंध करने जैसे कई सेवाएं देती है। कंपनी ये सुविधा आवासीय क्षेत्रों, उद्योगों, अनुसंधान संस्थानों, पावर स्टेशनों, सरकारी और अर्ध सरकारी अस्पतालों और छावनी बोर्ड्स  में देती है।

कंपनी के आईपीओ की प्रमुख बातें-

  • कंपनी का आईपीओ 12 जून 2023 को सार्वजनिक सदस्यता के लिए खुलेगा और 14 जून को बंद हो जाएगा। शेयरों के आवंटन की तारीख 19 जून तय की गई है। 20 जून से कंपनी के शेयर के रिफंड का शुरुआत होनी शुरू हो जाएगी। 21 जून से शेयरों को शेयरहोल्डर के डी-मैट अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा।  
  • कंपनी ने अपने आईपीओ में प्रति शेयर का मूल्य 100 रुपये तय किया है।
  • अर्बन एनवायरो वेस्ट आईपीओ का मार्केट लॉट साइज 1,200 इक्विटी शेयर है।
  • कंपनी के आईपीओ में रिटेल इन्वेस्टर के एक लॉट के लिए न्यूनतम निवेश राशि 120,000 रुपये है।
  • अर्बन एनवायरो वेस्ट मैनेजमेंट के शेयरों को 22 जून को एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म (NSE Emerge platform) पर सूचीबद्ध किया जाएगा।
  • इस आईपीओ का लीड मैनेजर पैंटोमैथ कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड है। कंपनी के आईपीओ रजिस्ट्रार बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड है।

अर्बन एनवायरो वेस्ट मैनेजमेंट लिमिटेड कंपनी वेस्ट मैनेजमेंट कंपनी है। ये कंपनी देश भर में वेस्ट कलेक्शन, परिवहन, पृथक्करण और निपटान सेवाओं सहित वेस्ट मैनेजमेंट सॉल्यूशन और नगरपालिका सॉलिड वेस्ट (MSW) जैसे कई सर्विस देती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com