Sunday , June 16 2024

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आज से मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी…

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी सोमवार से मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। प्रियंका गांधी नर्मदा तट पर पूजा अर्जना करने के बाद जबलपुर से चुनावी अभियान शुरू करेंगी। इस साल के अंत में राज्य में विधानसभा चुनाव होना है।

जबलपुर से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगी प्रियंका गांधी

जबलपुर के महापौर और कांग्रेस शहर प्रमुख जगत बहादुर सिंह ने बताया कि प्रियंका गांधी करीब 11.15 बजे शहीद स्मारक में एक जनसभा को संबोधित करके चुनावी अभियान और संकल्प 2023 की शुरुआत करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी करीब 10.30 बजे जबलपुर पहुंचेंगी और नर्मदा तट पर प्रार्थना करने के लिए ग्वारीघाट जाएंगी।

रैली में दो लाख लोगों के शामिल होने का दावा

जगत बहादुर सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी रैली स्थल से आठ किलोमीटर दूर रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी। रानी दुर्गावती ने मुगलों से लड़ते हुए शहादत प्राप्त की थी। उन्होंने कहा कि रैली में कम से कम दो लाख लोग शामिल होंगे।

कांग्रेस नेता ने दावा किया

महाकौशल क्षेत्र या आठ जिलों वाले जबलपुर संभाग के लोग खुद को भाजपा द्वारा उपेक्षित महसूस करते हैं। कांग्रेस ने इस क्षेत्र में पिछली बार अच्छा प्रदर्शन किया था। इस बार हम चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

पिछले चुनाव में कांग्रेस ने किया था अच्छा प्रदर्शन

बता दें कि जबलपुर महाकौशल क्षेत्र के केंद्र में है, जहां आदिवासी मतदाताओं की अच्छी खासी संख्या है। 2018 के विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस ने आठ-जिला संभाग में अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित 13 सीटों में से 11 पर जीत हासिल की थी, जबकि शेष दो सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com