Wednesday , July 24 2024

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे, इसी बीच एक्टर धर्मेंद्र का भी एक बयान आया सामने

सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी की चर्चा पिछले काफी समय से हो रही है। बीते महीने एक्टर की सगाई को लेकर खबर सामने आई थी।  

बिमल रॉय की पोती  द्रिशा आचार्य से करण की सगाई हो चुकी है। अब 16 से 18 जून के बीच शादी होगी की खबर है। इसी बीच एक्टर धर्मेंद्र का भी एक बयान सामने आया है।

पोते की शादी को लेकर बेहद खुश है धर्मेंद्र

एक्टर धर्मेंद्र ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘परिवार में बहुत लंबे समय बाद कोई शादी होने जा रही है।’ वह इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं । वहीं, जब उनसे सनी देओल के बेटे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘करण अच्छा लड़का है। वह बहुत ही केयरिंग पर्सन है। बहुत अच्छा लग रहा है कि उसने अपना जीवनसाथी चुना है।’

करण की शादी पर बोले धर्मेंद्र

आगे उन्होंने बताया, ‘मैंने कहा कि अगर करण को पसंद है तो बात आगे बढ़ाओ। फिर मैंने दृशा से मुलाकात की। ये मेरे घर पर ही मीटिंग हुई थी। वह बहुत ही समझदार और खूबसूरत बच्ची है और वो बहुत ही अच्छे घराने से आती है। मैं देओल फैमिली में एक नए सदस्य का स्वागत करता हूं।’

जुहू के बंगले में होगी करण की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण देओल की शादी के कार्यक्रम 16 से 18 जून तक होंगे, जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों से हो रही हैं । जुहू के बंगले पर सारी अरेंजमेंट्स में पूरा परिवार जुटा हुआ है । 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com