Friday , June 21 2024

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव आज मनचेरियल में होने वाली जनसभा में योजनाओं का खोलेंगे पिटारा…

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव आज (9 जून) को मनचेरियल में होने वाली जनसभा में योजनाओं का पिटारा खोलेंगे। सीएम के यहां पर भेड़ों के वितरण, गरीबों को घर के लिए जगह और एक लाख रुपये की वित्तीय सहायता के लिए औपचारिक रूप से अपनी योजनाओं के दूसरे चरण की शुरुआत करने की संभावना है। ये लाभ पिछड़ी जातियों को दिए जाएंगे जो कि अपने जातिगत पेशे पर निर्भर हैं।

चुनाव की तैयारी में जुटे केसीआर

यह बैठक साल के अंत से पहले होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मनचेरियल, पेड्डापल्ली और जयशंकर-भूपालपल्ली जिलों में फैली कोयला बेल्ट क्षेत्र में की जा रही है। इसको चुनाव की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है। नई योजनाओं को इस वर्ष तेलंगाना गठन दिवस के दशकीय समारोह के हिस्से के रूप में लॉन्च किया जा रहा है। बैठक में बड़ी संख्या में लोगों को लाने का प्रयास स्थानीय विधायक दिवाकर राव व बालका सुमन द्वारा किया जा रहा है। मुख्यमंत्री केसीआर लंबे समय बाद किसी जनसभा को संबोधित करने मनचेरियल में आ रहे हैं।

लोगों को मिलेगी सौगात

पार्टी के नेता इसे विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अभियान की शुरुआत के तौर पर देख रहे हैं। चेन्नूर के विधायक और पार्टी सचेतक बालका सुमन ने कहा कि मनचेरियल में मुख्यमंत्री तीन योजनाओं का आगाज करेंगे। केसीआर नसगुर के पास एकीकृत जिला ऑफिस कॉम्लेक्स (कलेक्ट्रेट) और मनचेरियल में बीआरएस पार्टी की इमारत का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही जिले के सरकार मेडिकल कालेज व अस्पताल की बिल्डिंग की नींव भी रखेंगे। इसके साथ मंदामारी के पास पाम ऑयल इंडस्ट्री के लिए 5000 करोड़ के निवेश की आधारशिला भी रखेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com