Friday , April 26 2024

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी- लव जिहाद और लैंड जिहाद को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह से सख्त है।

पुरोला में नाबालिग छात्रा को भगा ले जाने और जिले में सौहार्दपूर्ण माहौल को बिगाड़ने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गंभीर है। चिन्यालीसौड़ में पत्रकारों के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि लव जिहाद और लैंड जिहाद को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह से सख्त है। देवभूमि में इस तरीके की हरकतों को नहीं होने दिया जाएगा। ऐसे व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई भी हो रही हैं। कानून अपना काम कर रहा है। लेकिन, जो सौहार्द व कानून व्यवस्था बिगाड़ने और माहौल खराब करने का प्रयास करेगा, उनसे भी सख्ती से निपटा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को चिन्यालीसौड़ पहुंचे। जल विद्युत निगम के गेस्ट हाउस परिसर में भाजपा के महाजनसपंर्क अभियान में शामिल हुए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से लाए गए टिफन भोजन को बैठकर ग्रहण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चोपड़धार चिन्यालीसौड़ पहुंचे। नागराज मंदिर में भगवान नागराज प्रकट दिवस के अवसर पर आयोजित आध्यात्मिक, सांस्कृतिक एवं धार्मिक मेले ‘गो महोत्सव’ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। मंदिर परिसर में कथावाचक गोपाल मणि महाराज की कथा में शामिल हुए।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने नागराज मंदिर तक पैदल एवं सड़क मार्ग का निरीक्षण किया। मार्गों को शीघ्र विकसित किए जाने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि गोपाल मणि महाराज के प्रयासों से देश-विदेश में सनातन संस्कृति को संवारने एवं लोगों में गौ सेवा का भाव पैदा हो रहा है।

प्राचीन भारतीय संस्कृति में गाय को मां का दर्जा प्राप्त है। गाय हमारी संस्कृति और परंपरा का महत्वपूर्ण अंग है। जो लोग गाय पालते हैं उनके पास धन संपदा की कोई कमी नहीं रहती। गो रक्षा की बात करना हमारे लिए गर्व की बात है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सत्तेंद्र राणा, भाजपा के वरिष्ठ नेता सूरत राम नौटियाल, गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान, यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल, जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मनवीर चौहान, पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी आदि मौजूद थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com