Tuesday , April 23 2024

Bigg Boss OTT 2 को लेकर दो नाम कन्फर्मेशन के तौर पर सामने आए

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सेकेंड सीजन को लेकर कई दिनों सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। जहां पिछले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, वहीं इस सीजन को सलमान खान होस्ट करेंगे।

सलमान, बिग बॉस के कई टेलीविजन वर्जन को होस्ट कर चुके हैं। अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक देने को तैयार हैं। सेकेंड सीजन के लिए अनुराग डोभाल का नाम कन्फर्म बताया जा चुका है। अब एक और कंटेस्टेंट है, जिसके नाम पर मुहर लगने की खबर सामने आई है।

एक और नाम हुआ कन्फर्म

बिग बॉस ओटीटी 2 के पल-पल की अपडेट्स शेयर करने वाले एक फैन पेज ने रियलिटी शो से जुड़ी और जानकारी शेयर की है। खबर के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 2 का प्रोमो अगले हफ्ते रिलीज किया जाएगी। इस शो के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, जिसमें से दो के नाम कन्फर्म हो चुके हैं।

अनुराग डोभाल के अलावा कन्फर्म हुई ये कंटेस्टेंट भी

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘स्पिल्ट्सविला 7’ में नजर आ चुकीं पलक पुरसवानी अब जल्द ही बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आएंगी। उनका नाम कन्फर्म हो चुका है। वहीं, इस बार का कॉन्सेप्ट पहले से काफी अलग और कंटेस्टेंट्स के लिए पेचीदा होने वाला है। कंटेस्टेंट्स को जंगल की थीम पर बने घर के अंदर रहना होगा। यहां उन्हें गुजारा करने के लिए सर्वाइवल किट दी जाएगी।

इन दो कंटेस्टेंट्स को मिलेगी सर्वाइवल किट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दो कंटेस्टेंट्स और हैं, जिनका नाम बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए सामने आ चुका है। ये नाम है- आवेज दरबार और महेश पुजारी का। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, आवेज दरबार और महेश पुजारी को जंगल में सर्वाइव करने के लिए सर्वाइवल किट दिया जाएगा।

यह वो किट होगा, जिसमें उनके मतलब भर का सामान मौजूद होगा। शो में उनकी जर्नी जंगल से शुरू होगी, जहां न सोफा है, न लग्जरी बेड, न फुल फर्निश्ड बाथरूम और किचन। उन्हें जो सर्वाइवल किट दिया जाएगा, उसी में से उन्हें एडजस्ट करना होगा।

वीआईपी रूम भी होगा शामिल

जो भी कंटेस्टेंट दिए गए टास्क को सर्वाइवल किट में मौजूद सामान के साथ ही पूरा कर पाएगा, उसे मेन हाउस में एंट्री मिलेगी। साथ ही वह कैप्टेंसी का दावेदार भी होगा। इसके साथ ही शो में एक वीआईपी रूम भी होगा। शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं।

कब से शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 2?

सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर चर्चा है कि यह शो 17 जून के बाद शुरू होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com