Sunday , April 28 2024

बीपीएससी असिस्टेंट प्रीलिम्स एडमिट डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स..

बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना में भी यह कहा गया था कि असिस्टेंट प्रारंभिक परीक्षा के लिए प्रवेशपत्र एग्जाम से एक सप्ताह पहले रिलीज होंगे। एडमिट कार्ड रिलीज होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से इसे डाउनलोड कर पाएंगे।

बीपीएससी असिस्टेंट प्रीलिम्स एडमिट कार्ड जल्द जारी होने वाली हैं। बिहार लोक सेवा आयोग आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर अब किसी भी वक्त परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र रिलीज कर सकता है। इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पोर्टल पर जाकर जाकर इस संबंध में अपडेट चेक करते रहें। उम्मीदवार एक और बात का ध्यान रखें कि हॉल टिकट किसी भी डाक के माध्यम से नहीं भेजा जाएगा। इस संबंध में आयोग ने जारी नोटिफिकेशन में स्पष्ट किया था। 

आयोग की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, यह परीक्षा 28 अप्रैल 2023 को दोपहर 12.00 बजे से आयोजित की जााएगी। यह एग्जाम 2 बजकर 15 तक होगा। इस परीक्षा के माध्यम से कुल 44 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स भी दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके अभ्यर्थी पोर्टल से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। 

असिस्टेंट प्रीलिम्स एडमिट डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

बीपीएससी असिस्टेंट प्रीलिम्स एडमिट डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर प्र ‘सहायक संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगी परीक्षा प्रवेश पत्र लिंक (जब उपलब्ध हो) पर क्लिक करें। अबअपने लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें। एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें। 

बिहार लोक सेवा आयोग ने हाल ही में 67वीं मेंस परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया समाप्त की है। बीते दिन 20 अप्रैल, 2023 को इस एग्जाम के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट थी। वहीं मई में यह एग्जाम कराया जाएगा।   

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com