Friday , May 10 2024

नीतीश कुमार ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी का एजेंट करार दिया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एजेंट करार दिया है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि जब उन्होंने बीजेपी से अपनी राह अलग की थी तो ओवैसी ने उनसे मिलने की कोशिश की थी। नीतीश कुमार यहीं नहीं रुके। उन्होंने यह भी कहा कि वह कहां के हैं और बिहार में राजनीति कर रहे हैं। यहां उनका क्या काम है।

वहीं, सासाराम और नालंदा जिले के बिहारशरीफ में रामनवमी पर हुई हिंसा को साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में सब जगह शांति है। जानबूझकर हिंसा कराई गई थी। इसमें प्रशासन की कोई विफलता नहीं है। सीएम नीतीश ने आरोप लगाया कि कुछ लोग जानबूझकर साजिश करके तनाव फैलाना चाहते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में बीजेपी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी हमला बोला।

सीएम नीतीश ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहारशरीफ और सासाराम में एक-एक घर में जाकर चेकिंग हो रही है। कुछ दिन के बाद आप लोगों को पता चल जाएगा कि साजिशकर्ता कौन हैं। यह सब जानबूझकर किया गया है। सीएम नीतीश ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम लिए बिना कहा कि एक जगह पर उन्हें जाना था वहां जानबूझकर (दंगा) करवाया। दूसरी जगह का नाम बिहारशरीफ है। इसका नाम पूरे राज्य के नाम पर रखा गया है। बिहारशरीफ में धंधा करने की कोशिश की गई है, वो कुछ दिन के बाद पता चल जाएगा। 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वे लोग कुछ न कुछ बोल देते हैं। हमने अपने लोग लगाए हुए हैं, एक-एक घर में जाकर चेक कर रहे हैं। कहीं कुछ नहीं है। जांच चल रही है। हमारी लोगों से अपील है कि आपस में ये सब नहीं होना है। आज तक (हिंसा) नहीं हुई, तो अचानक वहां क्यों हो गई? 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com