Tuesday , July 16 2024

बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे आकाश आनंद की रविवार को धूमधाम से हुई शादी

बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे आकाश आनंद की रविवार को धूमधाम से शादी हो गई। आकाश आनंद ने बसपा के ही नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ. अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा से शादी की है, जो पेशे से डॉक्टर हैं। इस हाईप्रोफाइल शादी में करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल, बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया, सांसद रामजी गौतम, पंजाब के विधायक छत्रपाल सिंह समेत कई नेताओं को इसमें बुलाया गया था। हरियाणा बसपा के अध्यक्ष एडवोकेट गुरमुख सिंह समेत कई और पार्टी नेता भी आयोजन में पहुंचे थे।

शादी की रस्मों के दौरान भी मायावती भतीजे आकाश आनंद और उनकी दुल्हन बनीं डॉ. प्रज्ञा के पास ही बैठीं नजर आईं। वह मेहमानों से मुलाकात में भी व्यस्त दिखाई दीं। मायावती ने भतीजे की शादी के खुशी के मौके पर गुलाबी रंग के कपड़े पहन रखे थे। आमतौर पर वह क्रीम कलर के सूट-सलवार में ही नजर आती रही हैं। गुरुग्राम में एंबियंस मॉल के पास  ए-डाट कन्वेंशन में हुई इस शादी में बहुत ज्यादा लोगों का जमावड़ा नहीं था, लेकिन बसपा के प्रमुख लोगों को जरूर बुलाया गया था।

अब 29 जनवरी को नोएडा में रिसेप्शन का आयोजन है। इस कार्यक्रम में दूसरे दलों के भी कुछ लोगों को आमंत्रित किया जा सकता है। शादी के मौके पर भी मायावती बेहद व्यस्त नजर आईं और अतिथियों से घिरी रहीं। वहीं उनके भाई और आकाश आनंद के पिता आनंद कुमार मेहमानों के स्वागत में लगे रहे। बसपा में अंदरखाने चर्चाएं रही हैं कि आकाश आनंद आने वाले समय में मायावती के उत्तराधिकारी हो सकते हैं। ऐसे में उनकी शादी भी खास मौका थी। मायावती भी भतीजे की शादी पर सक्रिय दिखीं और बहू को आशीर्वाद दिया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com