Friday , July 12 2024

रेडमी ने अपने यूजर्स का दिल लुभाने के लिए अपनी A2 सीरीज में दो नए स्मार्टफोन को किया लॉन्च

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रेडमी भारतीय ग्राहकों की खास पसंद में शुमार रहती है। कंपनी अपने यूजर्स का दिल जीतते हुए अलग- अलग डिवाइस लॉन्च करती रहती है। हाल ही में कंपनी ने A1 सीरीज को बाद अपने यूजर्स को A2 सीरीज में दो नए स्मार्टफोन का तोहफा पेश किया है।

हालांकि, कंपनी ने इन दोनों ही स्मार्टफोन की लॉन्चिंग चुपचाप ही की है। रेडमी के दो नए स्मार्टफोन Redmi A2 और Redmi A2+ को कंपनी ने शाओमी के ग्लोबल स्टोर पर लिस्ट किया है।

फिलहाल नए स्मार्टफोन की केवल ग्लोबल लॉन्चिंग की खबर है। आने वाले महीनों में नए डिवाइस भारतीय ग्राहकों के लिए भी लॉन्च किए जा सकते हैं। आइए जल्दी से रेडमी के इन दो नए स्मार्टफोन के फीचर्स पर एक नजर दौड़ा लें-

तीन रंगों में लुभा रही रेडमी की A2 सीरीज

रेडमी ने दोनों ही डिवाइस Redmi A2 और Redmi A2+ को एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में पेश किया है। ग्राहकों को लुभाने के लिए दोनों ही स्मार्टफोन को तीन रंगों ब्लैक, लाइट ग्रीन और लाइट ब्लू में लाया गया है। दोनों ही डिवाइस को 2GB+32GB और 3GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है।

रेडमी के न्यूली लॉन्च डिवाइस के स्फेसिफिकेशन की बात करें तो फोन Android 12 पर काम करते हैं। दोनों ही डिवाइस MediaTek Helio G36 प्रोसेसर के साथ आते हैं।

इसके अलावा, दोनों ही डिवाइस Redmi A2 और Redmi A2+ में 5000mAh की लॉन्ग- लास्टिंग बैटरी मिलती है। फोन की बैटरी 10वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फीचर के साथ आती है। ब्रॉडर व्यू के लिए रेडमी के दोनों स्मार्टफोन 6.52 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आते हैं।

रेडमी A2 सीरीज कैमरा

A2 सीरीज में लॉन्च हुए रेडमी के नए डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है। बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश की सुविधा भी दी गई है। सेल्फी क्लिक करने के लिए दोनों डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

बायोमैट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी मिलती है। हालांकि, इन दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी तक रेडमी की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com