Friday , April 26 2024

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने आलू खरीद को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। शिवपाल ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा कि आलू खरीद लो सरकार! अन्नदाता कब तक कतार में रहेगा। अच्छे दिन के इंतजार में आलू किसान कब तक बेहाल रहेगा?

इससे पहले रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि लोअर गंगा कैनाल में सूखे की स्थिति है। सरकारी दावे के बाद यह स्थिति है। दो फोटो के साथ ट्वीट करते हुए कहा है कि विधानसभा में जल शक्ति मंत्री के बड़े-बड़े दावों के बावजूद लोअर गंगा कैनाल (इटावा ब्रांच व भोगनीपुर ब्रांच) में सूखे की स्थिति है। मार्च के शुरुआती दिनों का यह हाल है। जबकि बढ़ते तापमान में गेहूं की फसल की आखरी सिंचाई के लिए अन्नदाताओं को पानी की जरूरत है।

बदले की भावना से बुलडोजर चलाकर जानबूझकर लोगों को टारगेट किया जा रहा

शिवपाल ने प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या पर कहा कि मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। बस इधर-उधर बदले की भावना से बुलडोजर चलाकर जानबूझकर लोगों को टारगेट किया जा रहा है और अपनी असफलता से लोगों का ध्यान भटकाया जा रहा है। इंटेलिजेंस पूरी तरह फेल हो चुका है। अवैध तरीके से बुलडोजर चलवाने की परंपरा गलत है। यह हमेशा सरकार में नहीं रहेंगे। महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार फेल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com