Tuesday , May 21 2024

केरल के एक स्थानीय नेता को कई बार एक नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में किया गया गिरफ्तार

अलाप्पुझा जिले के अरथुंगल इलाके में नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में भाकपा के एक नेता को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 56 वर्षीय नेता सीवी सतीशन को 14 साल की लड़की के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने कहा कि आरोपी को आर्थंगल पुलिस ने शुक्रवार को पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया था। आरोपी को कई धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

कई बार आरोपी ने किया दुर्व्यवहार

बताया जा रहा है कि आरोपी सीपीआई चेरथला दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र समिति के सदस्य और कुरुप्पनकुलंगरा के पूर्व स्थानीय सचिव हैं। आरोपी अनुसूचित जाति सहकारी समिति के अध्यक्ष के पद पर कार्यरत था। यही पर उसकी नाबालिग पीड़िता से जान-पहचान हुई। शिकायत के आधार पर बताया गया है कि आरोपी और नाबालिग के परिवार के बीच अच्छे संबंध थे, जिसका वो फायदा उठाता था। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी एक बार नहीं कई बार नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार कर चुका है।

स्कूल काउंसलिंग के दौरान हुआ खुलासा

पुलिस के अनुसार, पीड़िता अनुसूचित जाति समुदाय से ताल्लुक रखती है और यह बात तब सामने आई जब नाबालिग ने अपने स्कूल काउंसिलिंग के दौरान हैरेसमेंट की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को चेरथला कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com