Saturday , May 25 2024

सिसोदिया ने CBI ऑफिस जाने से पहले पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला..

मनीष सिसोदिया ने सीबीआई ऑफिस जाने से पहले राजघाट पर पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अपनी पार्टी की तरक्की से डर रही है। इसी वजह से हमपर झूठे मामले दर्ज करा रही है।

 दिल्ली के कथित आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में पूछताछ के लिए रविवार को सीबीआई कार्यालय पहुंचने से कुछ देर पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्ताधारी दल के नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ‘डर’ रहे हैं।

ने पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा- “सीबीआई और ईडी द्वारा साजिश रची जा रही है और हमारी पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं, क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी सीएम अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से डरे हुए हैं। जैसे-जैसे आप आगे बढ़ेगी, बीजेपी हम पर झूठे मुकदमे ठोंकती रहेगी।

सिसोदिया ने कहा, हम CBI,ED और उनके झूठे मामलों से डरते नहीं हैं, यह दावा करते हुए कि लोग आप को भाजपा के विकल्प के रूप में मानने लगे हैं। सिसोदिया ने सीबीआई कार्यालय जाने से पहले पार्टी नेताओं के साथ राजघाट पर पहुंच कर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

कांग्रेस नहीं आप से डरते हैं पीएम: सिसोदिया

सिसोदिया ने राजघाट पर अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा- पीएम कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से नहीं, आप से डरते हैं। “हर कोई कहता है कि भविष्य में केवल आप ही देश को भाजपा से छुटकारा दिलाएगी। मोदी जी भले ही राहुल गांधी से नहीं डरे हों, लेकिन अगर कोई एक पार्टी है जिससे वह डरते हैं, तो वह आप है। वे मुझे जेल में डाल देंगे, लेकिन हम डरेंगे नहीं रहे हैं। हम लड़ेंगे।”

“दोस्तों यह एक कठिन समय है। आज वह मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं और मुझे एक फर्जी मामले में जेल में डाल रहे हैं, लेकिन मुझे जेल जाने का डर नहीं है। हम भगत सिंह के बेटे हैं। मैं जेल जाऊंगा।”

उन्होंने आगे अरविंद केजरीवाल से लोगों के कल्याण के लिए “लड़ते रहने” की अपील करते हुए कहा-“मैं केजरीवाल जी से कहना चाहता हूं कि कृपया आप जो कर रहे हैं उसे जारी रखें। लोगों के कल्याण के लिए लड़ते रहें।” साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वह कुछ वक्त के लिए जेल चले जाएं तो उनके परिवार को अकेला न छोड़ें।

पुलिस ने लगाई धारा 144

पुलिस ने राज घाट के बाहर भारी सुरक्षा तैनात की क्योंकि तख्तियां लिए आप कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एकत्र हुए और सिसोदिया के समर्थन में नारे लगाए। सीबीआई द्वारा सिसोदिया से पूछताछ के आगे दिल्ली पुलिस ने बाद में दक्षिणी दिल्ली जिले में धारा 144 लागू कर दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com