Friday , April 19 2024

25 फरवरी 2023 का राशिफल: आज इन राशि वालों के परिवार में रहेगी शांति

मेष राशि – अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा। दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा। ऐसे लोगों से दूर रहें जिनकी बुरी आदतें आपके ऊपर असर डाल सकती हैं।

वृषभ राशि – घर परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आपके काम से जुड़े मसले हल हो जाएंगे। आपके खर्च बेकाबू रहेंगे इसलिए समझदारी से खर्च करें। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। यह आपके स्वास्थ्य को बेहतर रखने में मदद करेगा।

मिथुन राशि – आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा। आप अपने सहपाठियों के साथ कहीं घूमने जायेंगे। करियर में तरक्की के मामले में रूकावटें आ सकती है, लेकिन सोच समझ करें फैसला लेने पर सब जल्द ही ठीक हो जाएगा।

कर्क राशि – व्यापार में अच्छा लाभ का योग आज बन सकता है। आप अपने साझेदार के साथ अच्छे व्यवहार के कारण अपने व्यापार को नई गति देंगे। आप दोनों का निर्णय कोई बड़ा काम करेगा। जीवनसाथी को परिवार के लोगों से लाभ मिलेगा, जिसका आपको भी अप्रत्याशित फायदा पहुंचेगा।

सिंह राशि – आलस्य और कम ऊर्जा-स्तर आपके शरीर के लिए ज़हर का काम करेंगे। किसी सृजनात्मक काम में ख़ुद को व्यस्त रखना बेहतर रहेगा। रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा।

कन्या राशि – आज कीर्ति यश में वृद्धि होगी। परिजनों के साथ मनमुटाव ना हो, इसका ध्यान रखें। मौद्रिक लाभ के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। किसी से ज्यादा दिन से चल रही अनबन समाप्त हो जायेगी।

तुला राशि – आज आप परिवार वालों के साथ कहीं घूमने जायेंगे। आपको किसी अजनबी से अपनी बातों को शेयर करने से बचना चाहिए। कुछ कामों में रूकावट आने से आपको थोड़ी परेशानी हो सकती हैं। आज जीवनसाथी के साथ समय बिताने से आप दोनों के बीच रिश्तें बेहतर होंगे।

वृश्चिक राशि – आपके लिए आज का दिन अनुकूलता की ओर इशारा कर रहा है। आपको आत्मविश्वास की प्राप्ति होगी और बरसों से अटके हुए काम भी पूरे होने लगेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अपने प्रिय की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है जिसकी वजह भी आपका व्यवहार होगा इसलिए माफी मांगना बेहतर होगा।

धनु राशि – आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे। आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है- ऐसे लोगों से न कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों।

मकर राशि – आज आपको मान-सम्मान मिलेगा। मध्याह्न के बाद स्थिति थोड़ी बदल सकती है। आज किसी को उधार न दें, परिवार के सदस्यों से मेलजोल बढ़ाना लाभकारी रहेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी. लवमेट को उपहार मिलेगा।

कुंभ राशि – आज आपका दिन ख़ुशी से भरा रहेगा। ऑफिस में कुछ दोस्तों के सहयोग से आपका प्रोजेक्ट पूरा होगा। समाज में आपका मान- सम्मान बढ़ेगा। जो छात्र विदेश में शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उनके लिए आज का दिन अनुकूल है। आपको शिक्षकों से पढ़ाई में मदद भी मिलेगी।

मीन राशि – आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। परिवार और काम को लेकर चली आ रही परेशानियों में कुछ कमी होगी। फिर भी आपको अपने काम पर और परिवार पर दोनों में तालमेल बनाकर रखना होगा नहीं तो एक का नकारात्मक प्रभाव दूसरे पर पड़ सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com