Tuesday , April 16 2024

ओप्पो ने अपने अपकमिंग OPPO Reno 8T 5G के भारत में लॉन्च की तारीख का किया ऐलान…

अगर आप भी धांसू कैमरा वाले ओप्पो के नए फोन के इंतजार में हैं तो बस कुछ दिन और इंतजार कीजिए। ओप्पो ने अपने अपकमिंग OPPO Reno 8T 5G के भारत में लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है। जबकि ओप्पो ने अपने लेटेस्ट कमर्शियल एड वीडियो के जरिए फोन के डिजाइन को भी टीज किया है। टीजर वीडियो फोन के रियर पैनल को दिखाता है जिसमें पीछे की तरफ डुअल-सर्कुलर कैमरा कटआउट होगा। आइए नजर डालते हैं फोन के भारत में लॉन्च की तारीख, प्राइस लीक और स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स पर।

3 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा फोन
ओप्पो ने ट्विट करके बताया कि Reno 8T 5G भारत में 3 फरवरी को लॉन्च होगा। यह डिवाइस भारत में इस लाइनअप का तीसरा स्मार्टफोन होगा। ओप्पो, 3 फरवरी को लॉन्च के दिन ही इसके प्राइस को सामने लाएगा। कंपनी की ओर से जारी टीजर वीडियो में फोन को सनराइज गोल्ड कलर में दिखाया गया है। हाल ही में आई एक लीक के अनुसार, Reno 8T 5G India वेरिएंट भी डायनामिक ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है।

फोन में होगा 108MP का प्राइमरी सेंसर
Reno 8T 5G के फ्रंट में कर्व्ड OLED डिस्प्ले हो सकता है। फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन और फुल HD+ रिजॉल्यूशन होगा। वहीं फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट भी होगा। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी होगा। इसमें 108MP का मेन कैमरा होगा। इसके अलावा, फोन में 2MP माइक्रोस्कोप कैमरा सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए होल-पंच कटआउट में 32MP का फ्रंट कैमरा होगा

फोन में होगी 4800mAh की बैटरी 
ओप्पो का यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC चिपसेट से लैस होगा। फोन में 4800mAh की बैटरी होगी जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और AI फेस अनलॉक के साथ आएगा। फोन में नीचे की तरफ एक USB टाइप-C 2.0 पोर्ट भी होगा। ओप्पो के इस 8GB + 128GB स्टोरेज फोन की कीमत 29,990 रुपये हो सकती है। फोन एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड होगा और यह ColorOS 13 पर काम करेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com