Friday , April 26 2024

पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता तारकिशोर ने दिया बड़ा बयान, उन्होने कहा ..

बिहार में चल रहे सियासी घमासान के बीच बीजेपी ने बड़ा ऐलान किया है। पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अब NDA में नीतीश कुमार की नो एंट्री है। और अब भविष्य में कभी भी बीजेपी नीतीश कुमार से हाथ नहीं मिलाएगी। तारकिशोर ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा नीतीश को नेतृत्व का अवसर दिया है। लेकिन उन्होने विश्वनीयता को खो दिया है। और अब उनकी पॉलिटिकल क्रेडिबिलिटी भी खत्म हो गई है। बिहार की जनता ने कई बार उनको जो जनादेश दिया था। उस पर वो खरे नहीं उतरे।

भरोसे के लायक नहीं रहे नीतीश- तारकिशोर प्रसाद
पूर्व मुख्यमंत्री तारकिशोर ने कहा कि बीजेपी आगामी सभी चुनाव अपने दम पर लड़ेगी। और बिहार में सरकार बनाएगी। नीतीश के साथ फिर से सरकार बनाकर जनता का कोपभाजन नहीं बनेंगे। तारकिशोर का ये बयान उस सवाल के जबाव में था। जब हाल ही में सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के एनडीए में वापसी के संकेत दिए थे। 

सुशील मोदी ने दिए थे संकेत
दरअसल बीजेपी सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा था कि लेने, नहीं लेने का कोई सवाल नहीं है। लेकिन इसके लिए मैं सक्षम नहीं हूं। राज्य इकाई किसी बड़े नेता को पार्टी में शामिल कराने के लिए सक्षम नहीं है। इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व लेता है। कौन आएगा, कौन नहीं आएगा…इस राजनीति को कोई नहीं जानता। यही नीतीश कुमार 3 बार हमारे साथ आए और तीन बार जा चुके। यही लालू प्रसाद यादव 1990 में हमारा समर्थन लेने आए थे। आज भी चाहे टीएमसी, टीडीपी हो या शायद ही कोई क्षेत्रीय दल हो जिसने कभी न कभी भाजपा की मदद न ली हो और सरकार न बनाई हो। यही लोग जब चले जाते हैं तो फिर हमें गाली देते हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भी कही थी नो एंट्री की बात
वहीं इसस पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार को बिहार की राजनीति में अप्रासंगिक नेता बता दिया था। कहा कि वह सब से डरे हुए मुख्यमंत्री हैं। जो समाधान यात्रा में आम लोगों से मिल नहीं रहा हो, उसे आम लोगों से डर लग रहा हो, उसे भाजपा अपने साथ नहीं लेने वाली है। पार्टी में उनके लिए नो एंट्री है। बीजेपी नेता ने बिहार सरकार पर यूरिया को लेकर बेवजह तमाशा करने की बात कही है। और अब तारकिशोर प्रसाद ने भी एनडीए में नीतीश कुमार की नो एंट्री की बात कही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com