Friday , April 26 2024

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने मीडिया से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा पर किया करारा प्रहार

उपेंद्र कुशवाहा का जेडीयू में विरोध बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद जेडीयू के बिहार अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने भी उनपर हमला बोला है। उमेश ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को शर्म आनी चाहिए। जेडीयू को नीतीश कुमार को सींचा है और उपेंद्र उन्हें ही ठग रहे हैं। उन्हें किस चीज में हिस्सेदारी चाहिए। इससे पहले सीएम नीतीश ने भी कुशवाहा के बागी तेवर को लेकर तीखा रुख अपनाया।

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि उपेंद्र हिस्से की बात कर रहे हैं। वे अपने नेता नीतीश कुमार को ही ठगने का काम कर रहे हैं, वो क्या हिस्से की बात कर रहे हैं। जेडीयू नीतीश द्वारा सींची हुई पार्टी है। इसमें हिस्सेदारी की बात करते हुए उन्हें शर्म आनी चाहिए। सीएम ने ही उन्हें आगे बढ़ाया और वे अब उन्हें ही ठग रहे हैं।

दूसरी ओर, सीएम नीतीश ने भी गणतंत्र दिवस समारोह के बाद मीडिया से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा को दोटूक सुनाया। उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई दिक्कत है तो पार्टी के अंदर उचित प्लेटफॉर्म पर बात करे। ट्वीट करके या मीडिया में जाकर बात करने का कोई मतलब नहीं है। इनकी मंशा बात करने की नहीं है। 

बता दें कि बुधवार को जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार से जेडीयू में हिस्सेदारी मांगी थी। कुशवाहा के बीजेपी में जाने की अटकलों पर नीतीश ने कह दिया था कि वे जब चाहें जेडीयू छोड़कर जा सकते हैं। इसके बाद उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि वे अपना हिस्सा लिए बिना कहीं नहीं जाने वाले हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com