Saturday , February 4 2023

श्रीमदभागवत कथा में जमकर झूमी केंद्रीय राज्यमंत्री और सरगुजा सांसद रेणुका सिंह..

अंबिकापुर बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में पंडित दीनदयाल उपाध्याय मांगलिक भवन में चल रहे श्रीमद भागवत ज्ञान कथा के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री और सरगुजा सांसद रेणुका सिंह जमकर झूमी। ज्ञान कथा के दौरान रुक्मणि कृष्ण विवाह के मांगलिक गीत में केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह और रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह भी अपने आपको नहीं रोक पाए और श्रद्धालुओं के साथ झूमने लगे।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

इनका नृत्य सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ और लोगों ने खूब पसंद भी किया और प्रतिक्रिया भी जाहिर की। श्रीमद् भागवत कथा के दौरान साध्वी डॉ प्रज्ञा भारती के मुखारविंद से संगीतमय भागवत कथा में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह एवं विधायक बृहस्पत सिंह भी शामिल हुए। नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल के नेतृत्व में आयोजित श्रीमद् भागवत ज्ञान कथा में सोमवार की शाम कृष्ण रुक्मणि विवाह प्रसंग की संगीतमयी प्रस्तुति ने लोगों को भावविभोर कर दिया।

संदेश

केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि आज मेरा सौभाग्य है कि साध्वी प्रज्ञा भारती के मुखारविंद से श्रीमद् भागवत कथा सुनने का अवसर प्राप्त हुआ। श्रीमद् भागवत कथा सिर्फ किताब नहीं है बल्कि यह मोक्षदायिनी जीवनदायिनी है। श्रीमद्भागवत के संदेश को हम सब को अपने जीवन में चरितार्थ करने की आवश्यकता है।

आज 21वीं सदी आर्थिक युग है और हर कोई एक दूसरे से आगे बढ़ने की आपाधापी में है। ऐसे में श्रीमद्भागवत कथा हम सबको ज्ञान का मार्ग प्रशस्त करती है। विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि आज भक्तों की ऐसी भीड़ उमड़ी की पंडाल छोटा पड़ गया। निश्चित रूप से आने वाले समय में और भव्य स्वरूप में यह आयोजन हो मेरी यह शुभकामना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com