Tuesday , April 16 2024

कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म शहजादा एक बड़े लॉन्च के लिए तैयार, जानें कब होगी रिलीज़ ..

कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म शहजादा वैलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले रिलीज होने से पहले एक बड़े लॉन्च के लिए तैयार है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर, जो जल्द ही रिलीज होने वाला है, 25 जनवरी, 2023 को शाहरुख खान-स्टारर पठान के साथ रिलीज होगा। कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2 मई में ब्लॉकबस्टर हिट रही। फिल्म शहजादा में कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं। 

शहजादा अल्लू अर्जुन की 2020 की तेलुगु हिट, अला वैकुंठपुरमलू की रीमेक है, जिसमें तब्बू ने भी अभिनय किया था। फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर नवंबर 2022 में लॉन्च किया गया था। कार्तिक का किरदार बंटू गुंडों की पिटाई करते हुए और यह कहते हुए दिखाई देता है, जब बात फैमिली पे आए तो चर्चा नहीं करते, एक्शन करते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने पुष्टि की है कि फिल्म का ट्रेलर पठान के साथ जारी किया जाएगा। सूत्रों कहा कहना है कि कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री में एक नए राजकुमार की तरह हैं और शहजादा से अपनी पोजिशन को मजबूत करेंगे। राजा शाहरुख खान के साथ अपने ट्रेलर को जोड़ने से बेहतर क्या होगा। एक टिकट की कीमत पर, दर्शक इसे पसंद करेंगे। बॉलीवुड के राजकुमार की फिल्म का ट्रेलर और बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म देखें।

सूत्र ने यह भी कहा कि कार्तिक पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि वह एक्शन सीन करते और भारी डायलॉग बोलते दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही एक डिजिटल लॉन्च के लिए तैयार है। पिछले महीने, अभिनेता ने खुलासा किया था कि उन्हें विश्वास था कि शहजादा अच्छा प्रदर्शन करेगी। कार्तिक को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार फिल्म, फ्रेडी में अलाया एफ के साथ देखा गया था। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com