Thursday , March 30 2023

शेयर बाजार में इस सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन में एकस्पर्ट्स ने इन स्टॉक्स में निवेश करने की दी सलाह

नए साल का पहला हफ्ता शेयर बाजार में काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। आज इस सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन में आप मुनाफा कमा सकते हैं। एकस्पर्ट्स ने 5 ऐसे स्टॉक्स में निवेश की सलाह दी है, जिनसे अच्छा मुनाफा कमाया जा सकता है। आइए जानें कौन हैं वो स्टॉक्स, क्या है टारगेट प्राइस, स्टॉप लॉस?

बोनांजा पोर्टफोलियो रिसर्च एनालिस्ट के आशीष कटवा के मुताबिक एचडीएफसी लाइफ पर आज आप दांव लगा सकते हैं। इसके लिए टारगेट प्राइस 645 रुपये और स्टॉप लॉस 591 रुपये रहेगा। एचडीएफसी लाइफ गुरुवार को 1.44% ऊपर 607.20 पर बंद हुआ था। स्टॉक ने डेली चार्ट पर ब्रेकआउट ट्रायंगल पैटर्न दिया है। यह शॉर्ट-टू-मीडियम टर्म के लिए स्टॉक में अच्छा रिटर्न दिख रहा है।

उन्होंने हीरो मोटोकॉर्प में भी 2,865 रुपये टारगेट प्राइस और 2718 रुपये स्टॉप लॉस के साथ खरीदारी की सलाह दी है। हीरो मोटोकार्प गुरुवार को शेयर बाजार में गिरावट के बावजूद 1.79% की तेजी के साथ 2757.90 रुपये पर बंद हुआ था।

इसके अलावा एक अन्य एनॉलिस्ट ने डाबर को 570 रुपये के करीब खरीदने की सलाह दी है। साथ ही इसका टार्गेट प्राइस 590 रुपये और स्टॉप लॉस 559 रुपये रखा है। डाबर गुरुवार को 2.06% की तेजी के साथ 571.40 रुपये पर बंद हुआ था।

जाइडस लाइफ : इस स्टॉक को लेकर तकनीकी विश्लेषक, इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज, यस सिक्योरिटीज के अमित त्रिवेदी ने खरीदारी की सलाह दी है। इन्होंने जाइडस लाइफ के लिए टारगेट प्राइस 470 रुपये और स्टॉप लॉस 412 रुपये रखा है। दैनिक चार्ट पर एक बढ़ते चैनल पैटर्न ने आने वाले दिनों में और वृद्धि की उम्मीद के लिए एक मजबूत अपट्रेंड का संकेत दिया है। 

एबीबी पर लगाएं दांव: प्रभुदास लीलाधर टेक्निकल रिसर्च, की वाइस प्रेसिडेंट वैशाली पारेख ने एबीबी पर आज दांव लगाने की सलाह दी है।  3,100 रुपये के टारगेट प्राइस  और 2,650 रुपये पर स्टॉप लॉस के साथ इस स्टॉक में खरीदारी की जा सकती है। पारेख के मुताबिक बढ़त वाल्यूम में भागीदारी और आरएसआई ओवरसोल्ड जोन से उबरने के साथ, आगे की ओर बढ़ने के लिए चार्ट काफी आकर्षक लग रहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com