Friday , April 19 2024

बीजेपी की महिला मोर्चा विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने उर्फी को लेकर दी चेतावनी, उन्होंने कहा ..

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कपड़ों के चलते ही उन्हें कई बार आलोचना का भी सामना करना पड़ा है। महाराष्ट्र बीजेपी की महिला मोर्चा विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने अब उर्फी को लेकर चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि उर्फी मुंबई की सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं और उनकी पार्टी इसे रोकेगी। बीजेपी नेता ने बताया कि एक महिला ने उर्फी का वीडियो लिंक भेजा था, जब उसे देखा तो पता चला कि वह न्यूडिटी को प्रमोट कर रही हैं।

वाघ ने कहा, “हम सभी ने देखा है कि उर्फी मुंबई की सड़कों पर क्या कर रही हैं। मैंने पुलिस आयुक्त से मुलाकात की है और उनसे संज्ञान लेने को कहा है।” उन्होंने आगे कहा, ”एक महिला ने उर्फी जावेद के वीडियो के लिंक भेजे। जब मैंने लिंक खोला तो महसूस किया कि यह लड़की मुंबई की सड़कों पर न्यूडिटी को प्रमोट कर रही है।”

इंडिया टुडे के अनुसार, उन्होंने आगे कहा, ”यह मुद्दा धर्म के बारे में नहीं हैं। मैं उनका विरोध उनके नाम या धर्म के चलते नहीं कर रही हूं। मैं उर्फी की न्यूडिटी का विरोध कर रही हूं। मैं इस पर पॉलिटिक्स नहीं कर रही। यह महाराष्ट्र का कल्चर नहीं है। जो भी फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन के सहारे उर्फी का सपोर्ट कर रहे हैं, वे गलत कर रहे।”  इससे पहले बीजेपी की महाराष्ट्र  महिला विंग ने एक वेब सीरीज के पोस्टर को लेकर एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित को नोटिस भेजा था।

उर्फी की गिरफ्तारी की मांग कर चुकी हैं चित्रा
हाल ही में बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी और गिरफ्तार करने की मांग की थी। इसके बाद उर्फी ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर पूछा कि इन नेताओं के पास दूसरे काम नहीं होते क्या। उन्होंने आगे लिखा कि देश में इतने मुद्दे हैं लेकिन लोगों को उनके कपड़े सबसे ज्यादा जरूरी लग रहे हैं। पोस्ट में उर्फी कहती हैं, ”मैं कोई ट्रायल नहीं चाहती और न कोई बकवास चाहती हूं। मैं अभी जेल जाने के लिए तैयार हूं, अगर आप अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की संपत्ति का खुलासा कर दें तो। दुनिया को बताइए कि एक नेता कितना और कहां से कमाता है। साथ ही, आपकी पार्टी के कई नेताओं पर यौन शोषण का आरोप क्या कभी नहीं लगा है?”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com