Monday , April 22 2024

पतिया नतिया पटना…. और एंबुलेंस में बैठे लड़के भी ले रहे ठुमके का आनंद

बिहार के सीवान जिले में एंबुलेंस में बार बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भोजपुरी गीत पतिया नतिया पटना बा पर बार बाला नाच रही और अंदर एंबुलेंस में बैठे लड़के उनके ठुमके का आनंद ले रहे हैं। वायरल वीडियो जिले के दरौली प्रखंड का बताया जा रहा है।  

जानकारी के अनुसार यह एंबुलेंस दरौली प्रखंड स्थित बभनौली के श्रीराम जानकी ठाकुर जी सूर्यनारायण दास सोशल ट्रस्ट के द्वारा चलाया जाता है। ट्रस्ट के द्वारा एंबुलेंस को सेवा मैरवा, सीवान, पटना, देवरिया, गोरखपुर के बीच नि:शुल्क दी जाती है। वीडियो वायरल होने के बाद जब इस मामले में एंबुलेंस के संचालक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जानकारी मिली है और एंबुलेंस चालकों से पूछताछ की जाएगी। 

एंबुलेंस में बार बालाओं के ठुमके लगाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि पहले तो स्टेज और ट्रैक्टर ट्रॉली पर बार बालाओं के द्वारा डांस किया जाता था। लेकिन अब एंबुलेंस में भी अश्लील गाने पर डांस की शुरुआत हो गई है। 

वायरल वीडियो किसी समारोह का बताया जा रहा है। समारोह में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें बार बालाओं को डांस करने के लिए बुलाया गया था। वहीं एंबुलेंस चालक तथा उसमें बैठे लोग आर्केस्ट्रा का लुफ्त उठा रहे थे। इसी दौरान नर्तकी एंबुलेंस के पास पहुंचकर उसे पकड़ कर डांस करने लगती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com