Friday , April 19 2024

सड़क हादसे में हुई युवती की मौत, कार के आगे के बाएं पहिए में फंसी थी पीड़िता…  

नए साल पर पार्टी करके लौट रही अंजलि की जान की दुश्मन उसी की बेल्ट बन गई। कार के साथ दुर्घटना के बाद अंजलि एक तरफ गिर गई व उसकी दोस्त निधि दूसरी ओर गिर गई। ऐसे में कार अंजलि के ऊपर से चढ़ गई। 

वहीं फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित की कार की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि युवती कार के आगे के बाएं पहिये में फंसी हुई थी। ज्यादातर खून के धब्बे अगले बाएं पहिये के पीछे पाए गए हैं। कार के नीचे और हिस्सों पर भी खून के धब्बे मिले हैं। युवती के कार के अंदर मौजूद होने का कोई सुराग नहीं लगा है। गिरफ्तार किए गए कार सवारों के खून के नमूने भी जांच के लिए एफएसएल पहुंच गए हैं।

कार में बज रहा था तेज म्यूजिक

इससे पहले पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह सामने आया था कि हादसे के दौरान अंजलि की बेल्ट कार के दोनों टायरों के बीच में स्थित एक्सेल सस्पेंशन में अटक गई थी। जिस वजह से अंजलि को कार चालक घसीटते रहे। कार के शीशे बंद होने की वजह से और ऊंची आवाज में गाने बजाने की वजह से उन्हें भी नहीं पता लगा कि गाड़ी के नीचे युवती फंसी हुई है।

आखिर इतनी ज्यादा दूर तक युवती कैसे कार में अटकी रही। आटोमोबाइल इंजीनियर प्रदीप शर्मा का कहना है कि कार के नीचे आगे की ओर यदि युवती फंसी थी तो संभव है कि वह एक्सेल सस्पेंशन या साइलेंसर राड में फंस गई हो।

ऐसे में संभावना यही जताई जा रही है कि उसकी बेल्ट एक्सेल सस्पेंशन या साइलेंसर राड में फंस गई थी। जिस वजह से युवती की खोपड़ी, कमर, पैर आदि घीसट गई व उसकी हड्डियां दिखाई देने लगी। फिलहाल सच्चाई का तो फारेंसिक रिपोर्ट आने पर ही पता लग पाएगा।

दोस्त ने छोड़ा साथ, मौत ने थामा हाथ

जो दोस्त निधि को घर तक छोड़ने जा रही थी। दुर्घटना के बाद जब वही दोस्त अंजलि का साथ छोड़कर भाग गई तो उसी समय मौत ने उसका हाथ पकड़ लिया। निधि के ब्यान पर पुलिस व आसपास के लोग भी शक कर रहे हैं। उनकी कारगुजारी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com