Tuesday , January 31 2023

सुशांत सिंह राजपूत केस में हाल ही में एक नया और शॉकिंग अपडेट आया, सुनकर हो जाएंगे हैरान

सुशांत सिंह राजपूत केस में हाल वही में बड़ा अपडेट सामने आया है। जिस अस्पताल में सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था वहां के एक कर्मचारी ने बताया कि एक्टर की रिपोर्ट में सुसाइड नहीं बल्कि आत्महत्या की बात सामने आई थी। उस शख्स का जावा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी हत्या हुई थी। अब इस खुलासे के बाद से बड़ा हंगामा हो गया है। एक्टर के परिवार से लेकर फैंस तक सभी अब इस मामले में अपडेट चाहते हैं। इन सबके बीच रिया चक्रवर्ती ने एक पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। दरअसल, रिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है, ‘आप आग पर चले हो, बाढ़ में बचे हो तो याद रखना जब भी आपको अगली बार खुद को अपनी ताकत पर शंका हो।’ वैसे तो रिया ऐसे कोट्स काफी शेयर करती हैं, लेकिन अब इस मामले के बीच किए इस पोस्ट की वजह से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये इस केस से जुड़ा तो नहीं।

रिया पर लगे थे आरोप

रिया, सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं और एक्टर के निधन के बाद रिया पर सुशांत के परिवार वालों ने कई आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं इस केस में जब ड्रग्स एंगल को लेकर जांच शुरू हुई थी तब रिया का नाम भी शामिल आया था। इतना ही नहीं ड्रग्स मामले में रिया को गिरफ्तार भी किया था। कुछ दिनों तक जेल में रहने के बाद फिर रिया को रिहा कर दिया गया था।

बता दें कि रिया को इस दौरान काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा था। हालांकि बॉलीवुड सेलेब्स ने रिया को पूरा सपोर्ट किया था। उसके बाद से रिया आज तक किसी फिल्म में भी नजर नहीं आई हैं। रिया के सपोर्ट में उनके दोस्तों ने कहा था कि इस केस में गलत नाम आने की वजह से रिया को प्रोफेशनली काफी नुकसान हुआ है। अब इस इमेज के साथ कौन उनके साथ काम करेगा।

रिया को मिला नया प्यार

बता दें कि कुछ दिनों पहले रिया का नाम बंटी सजदेह के साथ काफी जुड़ा था। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में सोर्स के मुताबिक बताया था, रिया और बंटी साथ में काफी खुश हैं। पिछले कुछ सालों में रिया पर जो भी गुजरी बंटी हमेशा उनका सपोर्ट सिस्टम बने रहे हैं। जब रिया के लिए सब खराब जा रहा था, बंटी उनके साथ थे। दोनों साथ हैं और अभी अपनी लाइफ को प्राइवेट में ही रखना चाहते हैं।

रिया की फिल्में

बता दें कि रिया ने साल 2013 में फिल्म मेरे डैड की मारुति से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह दोबारा, सोनाली केबल, हाफ गर्लफ्रेंड, बैंक चोर और जलेबी में नजर आई थीं। सुशांत के निधन के बाद उनकी फिल्म चेहरे रिलीज हुई थी जिसकी शूटिंग काफी पहले हो गई थी। यह रिया की आखिरी फिल्म है। इसके बाद रिया ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com