Friday , January 27 2023

राजस्थान रिफाईनरी भर्ती के लिए आवेदन इस दिन से..

राजस्थान के बाड़मेर जिले में स्थित एचपीसीएल और राज्य सरकारी की रिफाईनरी में 142 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन मंगलवार 27 दिसंबर 2022 से किए जा सकते हैं। आखिरी तारीख 26 जनवरी 2023 निर्धारित है।

राजस्थान में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। राजस्थान के बाड़मेर जिले के अंतर्गत पांचपद्र में एचपीसीएल राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड द्वारा रिफाइनरी और केमिकल कॉम्पलेक्स की स्थापना की जा रही है। इस रिफाइनरी के विभिन्न विभागों में कई पदों की घोषित रिक्तियों पर भर्ती के लिए अधिसूचना एचआरआरएल ने जारी की है। कंपनी द्वारा भर्ती विज्ञापन के मुताबिक केमिकल (ऑपरेशंस, टेक्निकल), इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन, मेकेनिकल, मेकेनिकल पेट्रोकेमिकल और सपोर्टल फंक्शन में कुल 142 पदों पर भर्ती की जानी है।

राजस्थान रिफाईनरी भर्ती के लिए आवेदन 27 दिसंबर से

बाड़मेर राजस्थान स्थित राजस्थान रिफाईनरी के लिए विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, hrrl.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। आवेदन प्रक्रिया मंगलवार, 27 दिसंबर को सुबह 10 बजे से शुरू हो रही है और उम्मीदवार 26 जनवरी 2023 की रात 11.59 बजे तक अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 500 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। एससी, एसटी और दिव्यांग वर्गों के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना है।

राजस्थान रिफाईनरी बाड़मेर भर्ती के लिए योग्यता मानदंड

राजस्थान रिफाईनरी भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। हालांकि, एससी और एसटी कटेगरी के कैंडीडेट्स के लिए मिनिमम मार्क्स का कट-ऑफ 50% ही है। साथ ही, ई-2 ग्रेड पदों के लिए 3 वर्ष और ई-3 के लिए कम से कम 6 वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए।

राजस्थान रिफाईनरी बाड़मेर भर्ती के लिए सैलरी

  • असिस्टेंट इंजीनियर – 10.26 लाख सालाना (सैलरी ग्रेड ई-1)
  • इंजीनियर – 12.83 लाख सालाना (सैलरी ग्रेड ई-2)
  • सीनियर इंजीनियर – 15.76 लाख सालाना (सैलरी ग्रेड ई-3)
  • असिस्टेंट मैनेजर – 18.38 लाख सालाना (सैलरी ग्रेड ई-4)
  • सीनियर मैनेजर – 21.49 लाख सालाना (सैलरी ग्रेड ई-5)
  • चीफ मैनेजर – 24.18 लाख सालाना (सैलरी ग्रेड ई-6)

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com