Tuesday , January 31 2023

युवतियों के दो गुटों के बीच हुई मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित, जिस मामले में चार युवतियां हुए गिरफ्तार..

सिविल लाइन में होटल सेंटर प्वाइंट के पास युवतियों के दो गुटों के बीच हुई मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हुआ था। जिससे शहर में हड़कंप मच गया था। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि युवतियों पर 81 पुलिस एक्ट में चालान कार्रवाई की गई।

सिविल लाइन में होटल सेंटर प्वाइंट के पास युवतियों के दो गुटों के बीच हुई मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हुआ था। जिससे शहर में हड़कंप मच गया था।

इस मामले में पुलिस ने चार युवतियों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ 81 पुलिस एक्ट में चालान किया गया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र रामपुर गांव निवासी एक युवती डांसर है। कुछ दिन पहले फेसबुक पर उसने स्टेटस डाला था। स्टेटस पर सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के पठानपुरा मोहल्ला निवासी एक युवती ने कुछ टिप्पणी कर दी थी। इसे लेकर इनके बीच विवाद हो गया था।

वीडियो बनाकर इसे इंटरनेट पर प्रसारित किया था

23 दिसंबर को पठानपुरा निवासी युवती रामपुर गांव की तरफ किसी काम से आई थी। इसी दौरान रामपुर गांव निवासी युवती ने उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। पिटाई के बाद उसने वीडियो बनाकर इसे इंटरनेट पर प्रसारित किया था। इसे लेकर पठानपुरा मोहल्ला निवासी युवती और उसकी बहन आक्रोशित थी।

इस घटना से अगले दिन यानी 24 दिसंबर की रात को रामपुर गांव निवासी युवती सिविल लाइंस में किसी काम से आई थी।

सिविल लाइंस में होटल सेंटर प्वाइंट के पास पठानपुरा की दोनों बहनों ने अपनी मेहवड़ निवासी साथी के साथ मिलकर रामपुर गांव की युवती को घेर लिया। इन्होंने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसी बीच किसी ने सड़क पर हुई मारपीट का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर प्रसारित कर दिया था।

इंटरनेट पर यह वीडियो प्रसारित होने के बाद एसएसपी अजय सिंह ने इसकी जांच के निर्देश दिए थे। जांच में पता चला कि यह वीडियो सेंटर प्वाइंट होटल के पास का ही है। जिसके बाद उन्होंने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को युवतियों को चिन्हित कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

सिविल लाइन कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप तोमर ने इन युवतियों को चिन्हित कर रविवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि युवतियों पर 81 पुलिस एक्ट में चालान कार्रवाई की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com