Saturday , July 27 2024

My Hyundai ने अपने ग्राहको के लिए सर्विसिंग और सुविधाओं को बनाया काफी आसान, जानें …

भारतीय बाजार में हुंडई को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपने ग्राहको के आराम के लिए और उत्पादों, सेवाओं और लाभों के लिए एक ‘myHyundai’ वन-स्टॉप मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया है। इसे प्लेटफॉर्म का उद्देश्य ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना, बेहतर सुविधा और केंद्रीकृत पहुंचाना है।

ये सुविधाएं मिलेंगी

‘myHyundai’ ऐप

‘myHyundai’ ऐप को लॉन्च करते समय Hyundai Motor India Ltd. के निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) तरुण गर्ग ने कहा, “‘myHyundai’ इस दिशा में एक भविष्य के लिए एक सुनहरा कदम है। हुंडई ब्रह्मांड में उत्पादों, सेवाओं और लाभों का पता लगाने, उपयोग करने और उपयोग करने के लिए ये एक वन-स्टॉप समाधान है। जैसे कि हम अपने कस्टमर को ‘मोबिलिटी से परे’ की यात्रा पर ले जाना जारी रखते हैं, वैसे ही MyHyundai एक ही प्लेटफार्म पर सूचना और सेवाओं का एक ऐप है जहां लोगों को सब चीझ आसानी से एक क्लिक में मिल जाएगी। इसलिए हमने इसे बनाया है ताकि ग्राहक एक क्लिक से अपने सारे काम कर लें।  

सुविधाओं का मंच होगा

इसके अलावा ये संभावित खरीदारों के लिए भी काफी सुविधा वाला है। उनके लिए एक मंच के काम करेगा। जिससे वो अपने लिए Hyundai कार खरीदने के बाद उत्पाद सुविधाओं और सेवाओं तक पहुच सकते हैं। ऐप ग्राहक के खरीदारी के बाद इनके लिए एक गाइड का काम भी करेगा। ग्राहकों को उत्पादों, सेवाओं और लाभों के बारे में विशेष जानकारी देगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com