Thursday , June 13 2024

पश्चिम बंगाल की दो जुड़वा बहनों ने की दो जुड़वा भाइयों से शादी.. 

इस दुनिया में कई ऐसी चीजें होती हैं जो काफी हैरान करने वाली होती है. इस बीच अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बारे में जानकर हर कोई भौचक्का है. दरअसल, पश्चिम बंगाल की दो जुड़वा बहनों ने एक जैसे दिखने वाले दो जुड़वा भाइयों के साथ शादी की है. उसकी चर्चा और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

लव की ‘अर्पिता’, कुश की ‘परमिता’

बर्दवान में एक अजीबोगरीब लेकिन बेहद दिलचस्प शादी हुई है. जहां दो जुड़वां बहनों अर्पिता और परमिता ने जुड़वां भाइयों लव पाकरे और कुश पाकरे से एक ही दिन, एक ही मुहूर्त और यहां तक कि एक ही मंडप में साथ-साथ फेरे लेकर इंटरनेट की दुनिया में मौजूद नेटिजंस को पूरी तरह से हैरान कर दिया. अर्पिता और परमिता ने फेरों के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘दोनों एक साथ बड़ी हुईं. इसलिए हमारी इच्छा थी कि हमारी शादी एक ही घर में हो. जब हमने ये बात पैरेंट्स को बताई तो वो हमारे लिए ऐसा घर देखने लगे, पर वाकई ऐसा संयोग बन जाएगा ये हमने सोचा भी नहीं था.’

संयोग से हुआ ऐसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईश्वर ने कुछ ऐसा संयोग बनाया कि अर्पिता और परमिता की शादी के लिए जुड़वां भाई मिल गए और इस तरह ये फिल्मी सीन सी लगने वाली शादी असल जिंदगी में संभव हो सकी. जुड़वा बहनों के पिता की तलाश कुरमुन गांव में पूरी हुई. जहां लव और कुश के माता-पिता अपने बच्चों की शादी के लिए लड़कियां तलाश रहे थे. इसके बाद 5 दिसंबर का शुभ मुहूर्त देखकर एक ही मंडप में चारों की शादी करा दी गई. लव-कुश एक ही कंपनी में काम करते हैं. अब दोनों जुड़वा बहनों और भाइयों के परिजनों का कहना है कि भगवान की कृपा से उन्हें ऐसा परिवार मिला जैसा वो चाहते थे. अब इसे इत्तेफाक कहा जाये या ऊपरवाले की मर्जी जो भी हो दिखने में रील लेकिन रियल लाइफ की इस स्टोरी में अब दूर-दराज से लोग लव-कुश और अर्पिता-परमिता की जोड़ी को शुभकामनाएं देने पहुंच रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com