Friday , June 21 2024

उत्तराखंड: छुट्टियों में अपने गांव गई 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

ट्रस्ट के छात्रावास में रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता पांच महीने की गर्भवती हो गई। लड़की नौंवी कक्षा की छात्रा है। मामले में पुलिस ने शनिवार को केस दर्ज कर पीड़िता के मेडिकल की प्रक्रिया शुरू कर दी है। सोमवार को उसके मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराये जा सकते हैं।

ट्रस्ट शहर के एक स्कूल में बालिकाओं के लिए आश्रय गृह संचालित करता है। उनके छात्रावास में हाल में 108 छात्राएं रहती हैं। जरूरतमंद छात्राएं यहां रहकर पढ़ाई करती हैं। इनमें नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा की बीते 25 नवंबर को तबीयत खराब हुई। उसकी सहेलियों ने ट्रस्ट की कर्मचारी को बताया कि उसे उल्टी हो रही है।

लड़कियों ने यह भी बताया कि वह गर्भवती है। पीड़िता से जानकारी ली गई। मुकदमे में ट्रस्ट की सीईओ ने कहा कि जून में वह छुट्टियों में अपने गांव त्यूणी क्षेत्र में गई थी। आरोप है कि इस दौरान गांव में एक आयोजन में आए युवक सर्वेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना दो जून की बताई जा रही है।

लड़की का चिकित्सकीय परीक्षण कराया तो उसमें गर्भवती होने की पुष्टि हुई। गर्भ पांच महीने से अधिक समय का बताया जा रहा है।
शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने बताया कि महिला उप निरीक्षक ने पीड़िता से घटना को लेकर पूछताछ कर ली है। इसमें पता लगा कि गांव में समारोह के दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उन्होंने बताया कि पीड़िता के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज करने के लिए सोमवार को कोर्ट में आवेदन किया जाएगा।

भाभी को बताई थी दुष्कर्म की बात
ट्रस्ट संचालकों ने कहा कि पीड़िता ने गांव में दुष्कर्म की घटना के बारे में अपनी भाभी को बताया था। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने मामले में कार्रवाई के बजाय कुछ नहीं किया। पुलिस इसे लेकर पीड़िता की भाभी से पूछताछ करेगी। वहीं, आरोपी की भी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com