Sunday , May 19 2024

नेता सुप्रिया सुले ने श्रद्धा हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने की मांग की, पढ़ें पूरी खबर ..

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता सुप्रिया सुले ने श्रद्धा हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने की मांग की है।

समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए एनसीपी नेता ने कहा, “इस तरह का नृशंस वारदात करने वाले लोगों को सजा मिलनी चाहिए। उन्हें इसकी बड़ी कीमत चुकानी चाहिए। हमें महाराष्ट्र की पुलिस पर पूरा भरोसा है। मैं केंद्र और राज्य सरकारों से अपील करती हूं कि श्रद्धा केस का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए, जिससे भारत की महिलाओं को सही न्याय मिल सके।”

आफताब का नार्को टेस्ट

दिल्ली पुलिस श्रद्धा हत्याकांड मामले में आफताब का नार्को टेस्ट करवाने वाली है। ये टेस्ट रोहिणी के आंबेडकर अस्पताल में कराया जाएगा। वहीं इस हत्याकांड की जांच करने के लिए दिल्ली पुलिस मुंबई गई है जहां डॉक्टर शिव प्रसाद शिंदे से पूछताछ कर बयान लिया जाएगा जिसने तीन दिनों तक श्रद्धा का इलाज किया था।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने पिछले हफ्ते श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोप में आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार किया था। आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा की हत्या कर उसके 35 टुकड़े कर ठिकाने लगाए थे। दिल्ली पुलिस महरौली के जंगल में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ढुंढ रही है। इस समय आफताब दिल्ली पुलिस की हिरासत में है।

डॉक्टर शिव प्रसाद शिंदे ने किया था श्रद्धा का इलाज

गौरतलब है कि मुबंई के डॉक्टर शिव प्रसाद शिंदे ने दिसंबर 2020 में श्रद्धा के गले और पीठ में लगे चोट का इलाज किया था। वह तीन दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी। दिल्ली पुलिस, मुबंई के एक फाइव स्टार होटल में भी पूछताछ करेगी, जहां आफताब एक शैफ के तौर पर इंटर्नशिप करते थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com