Saturday , June 22 2024

श्रद्धा हत्याकांड में आफताब श्रद्धा के मकान मालकिन ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर ..

दिल्ली के छत्तरपुर में श्रद्धा की हत्या मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची हैं। श्रद्धा के पुराने दोस्तों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। साथ ही आफताब के घरवालों की खोजबीन भी पुलिस कर रही है। इस बीच आफताब-श्रद्धा को किराए पर कमरा देने वाली मकान मालकिन ने बड़ा खुलासा किया है।

जागरण संवाददाता के मुताबिक, आफताब अपने मकान मालिकों को यह कहकर बेवकूफ बनाता था कि श्रद्धा उसकी पत्नी है। साल 2021 में आफताब और श्रद्धा मुंबई में पति-पत्नी बनकर रह रहे थे। यहां दोनों पति-पत्नी बनकर एक मकान में 10 माह तक किराये पर रहे थे। फ्लैट की मालकिन का दावा है कि दोनों ने रियल-स्टेट एजेंट से कहा था कि वे घर के अन्य सदस्यों के साथ रहेंगे, लेकिन घर में केवल दोनों ही रहते थे। मकान मालकिन ने बताया कि दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

खाने-पीने की चीजें भी ऑनलाइन मंगवाते थे दोनों

इसके बाद मई 2022 में दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र स्थित छत्तरपुर इलाके में शिफ्ट होने के समय भी आफताब ने श्रद्धा को पत्नी बताकर फ्लैट लिया था। इतना ही नहीं, आफताब ने अपने कमरे के आसपास किसी पड़ोसी या बाहर से वाले के आने पर भी रोक लगा दी थी। दिल्ली में आफताब के पड़ोसियों ने बताया कि आफताब समाज से अलग-थलग रहता था। ज्यादातर खाने-पीने की चीजें भी वह आनलाइन ही मंगवाता था। 

आफताब ने पड़ोसी की दी धमकी

छत्तरपुर स्थित जिस घर में आफताब-श्रद्धा रहते थे, उसी इमारत में ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले मिथिलेश ने बताया कि मैं यहां अपने दोस्त के साथ रहता हूं। एक दिन मुझे कहीं बाहर जाना था और घर की एक ही चाबी थी। इसके चलते मैं आफताब को चाबी देने के लिए ऊपर गया और कहा कि मेरा दोस्त आएगा तो उसे चाबी दे देना। इस पर आफताब भड़क गया और बोला कि आज तो यहां आ गए हो। इसके बाद कभी ऊपर आने की गलती मत करना।

नशा लेने का आदी है आफताब पूनावाला

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आफताब नशा लेने का आदी है। श्रद्धा की हत्या करने के बाद भी उसने नशा लिया और पूरी रात शव के पास रहा था। सुबह फ्रिज और आरी लाकर शव के टुकड़े करने और सुबूत मिटाने के प्रयास में जुट गया था। सूत्र बताते हैं कि आफताब नशीले पदार्थ की तस्करी भी करता था। इसके लेकर श्रद्धा उससे परेशान रहती थी। श्रद्धा उसे नशे की लत छोड़ने को कहती थी, जिसके लेकर आफताब उससे लड़ाई करता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com