Monday , October 7 2024

फिल्म पठान का टीजर हुआ रिलीज, फैंस ट्विटर पर स्क्रीनशॉर्ट पोस्ट कर दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में शाह रुख खान की पंच लाइन के साथ डायलॉग डिलीवरी और धमाकेदार अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

पठान का टीजर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस टीजर के स्क्रीनशॉट्स लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और शाह रुख खान को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं, जबकि कुछ फैंस आदिपुरुष के साथ भी पठान की तुलना कर रहे हैं। एक फैन ने पठान के टीजर पर प्रतिक्रिया देते हुए स्क्रीनशॉट शॉर्ट कर लिखा, बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की पठान का तूफान आने वाला है।

दूसरे ने लिखा, इस रिटर्न गिफ्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और आपको बहुत सारा प्यार। वहीं, उत्साहित एक फैन ने लिखा, पठान इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ कमाकर नंबर बनने वाली है। जबकि एक अन्य फैन ने टीजर पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ये टीजर बहुत ही अद्भुत है और हमारी उम्मीदों से कहीं ज्यादा उत्साहित करने वाला है।

एक्शन और रोमांच से भरा है टीजर

  

एक मिनट 24 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत बताया जा रहा है कि पठान को उनके लास्ट मिशन में पकड़ लिया गया था और उसको काफी टॉर्चर भी किया गया है पता नहीं है पठान जिंदा भी या नहीं। इसके बाद टीजर में पठान की एंट्री होती है और फिर शुरू होता है टीजर का दूसरा रूप, जिसमें शाह रुख धमाकेदार एक्शन करते हुए अपने मिशन को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं।

रोमांच और एक्शन से भरपूर इस टीजर में शाह रुख और जॉन के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहा है। साथ ही टीजर में दीपिका पादुकोण और शाह रुख की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

हिंदी सहित इन भाषाओं में भी रिलीज होगी पठान

टीजर देखकर मालूम होता है कि पठान में शाह रुख खान खुफिया एजेंसी के गुप्त एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो अपने मिशन को पूरा करने के लिए जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण रोमांस करती तो जॉन अब्राहम ग्रे कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com