Thursday , June 13 2024

उत्तर प्रदेश- घरौंदा बनाने के लिए मिट्टी लाने गई पांच बच्चियों की कूरेभार ड्रेन में डूबने से मौत

सुलतानपुर में दीपावली पर घरौंदा बनाने के लिए मिट्टी लाने गई पांच बच्चियों की कूरेभार ड्रेन में डूबने से मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद पांचों का शव ड्रेन से निकाल लिया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जिलाधिकारी रवीश कुमार, एसपी सोमेन बर्मा ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। डीएम ने सभी शवों का रात में ही पोस्टमार्टम कराने का निर्देश दिया है। 

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के पेमापुर खजुरी गांव की उस्मान की बेटी अंजान Üð15, फिरोज की पुत्री नाजमा 12, पिंटू की बेटी 13, आशिया, फरियाद की 12 वर्षीय बेटी आसमीन तथा शमीम की दो बेटियां नौ साल की खुशी तथा सात वर्षीय पुतला घरौंदा बनाने के लिए पास के गांव भरौपुर से होकर निकली कूरेभार ड्रेन से सफेद मिट्टी लाने गईं थी। इसमें से एक बच्ची पुतला ड्रेन के किनारे खड़ी थी। पांचों बच्चियां ड्रेन में मिट्टी लेने उतरीं। दोपहर बाद करीब सवा दो बजे अचानक पांचों बच्चियां डूबने लगीं। उन्हें डूबता देख पुतला ने दौड़कर इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने ड्रेन में घुसकर खोजबीन शुरू की। धीरे-धीरे एक-एक कर अंजान, नाजमा, आशिया, आसमीन के शव निकाले गए।

वहीं खुशी का शव घटना के करीब ढाई घंटे बाद निकाला जा सका। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर पहुंचे डीएम ने बताया कि रात में पोस्टमार्टम कराकर सभी शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। पीड़ित परिजनों की नियमानुसार मदद की जायेगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com