Friday , June 21 2024

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वॉर्म-अप मैच, जानें कब और कहां देखें मुकाबला..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वॉर्म-अप मैच गाबा ब्रिसबेन में खेला जाएगा। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए अपनी कमजोरी और ताकत को परखने का यह अच्छा मौका है।

टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। इस टूर्नामेंट के पहले ही दिन नामीबिया ने श्रीलंका को हराकर बाकी टीमों को अपनी दमदार उपस्थिति का संदेश दे दिया है। हालांकि टीम इंडिया अपने सफर की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया को अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए दो वॉर्म-अप मैच खेलना है जिसका पहला मुकाबला मेजबान ऑस्ट्रेलिया के साथ होगा।ऑस्ट्रेलिया इस बार सबसे फेवरेट टीमों में से एक है ऐसे में टीम इंडिया के पास अपनी कमजोरी और ताकतों को आजमाने का यह पहला मौका होगा। अब तक भारत ने ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच खेले हैं जिसमें टीम को एक में जीत तो दूसरे में हार का सामना करना पड़ा था।लेकिन यह ज्यादा महत्वपूर्ण होगा क्योंकि टीम, ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। प्रैक्टिस मैच में विराट कोहली नहीं खेले थे लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट जरूर इस मैच में उतरना चाहेंगे। इसके अलावा टीम मोहम्मद शमी को भी आजमाना चाहेगी जिन्हें जसप्रीत बुमराह के स्थान पर शामिल किया गया है। यदि आप भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस वॉर्म-अप मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए इस मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में जान लेते हैं।

कब होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच 17 अक्टूबर, सोमवार को होगा।

कहां होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच गाबा, ब्रिसबेन में होगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच सुबह 9.30 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच का टॉस?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच का टॉस सुबह 9 बजे होगा।

कहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह वॉर्म-अप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। आप इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से जुड़ी अपडेट के लिए आप दैनिक जागरण वेबसाइट को पढ़ सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com